ताज़ा खबर
 

MP: अब उज्जैन में स्वास्थ्यकर्मियों से बदसलूकी! सर्वे को पहुंची टीम को लोगों ने दी गालियां और पत्थर फेंकने की धमकी

Corona Virus: मामला उज्जैन के बिलोतीपुरा इलाके में जब स्वास्थ्य विभाग की टीम सर्वे करने के लिए पहुंची तो स्थानीय लोगों ने इन लोगों को गालियां देनी शुरू कर दी और जानकारी देने से इंकार किया।

मेडिकल सर्वे करने गई टीम पर स्थानीय लोगों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। (फोटो-ANI)

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में जुटे डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों के साथ बदसलूकी के मामले रुकते नजर नहीं आ रहे हैं। पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन से सामने आया है जहां मेडिकल सर्वे के लिए गए स्वास्थ्यकर्मियों के साथ स्थानीय लोगों ने बदसलूकी की है। इतना ही नहीं उन लोगों अभद्र भाषा का इस्तेमाल का किया और साथ ही उनपर पत्थर फेंकने की धमकी भी दी।

मामला उज्जैन के बिलोतीपुरा इलाके में जब स्वास्थ्य विभाग की टीम सर्वे करने के लिए पहुंची तो स्थानीय लोगों ने इन लोगों को गालियां देनी शुरू कर दी और  जानकारी देने से इंकार किया। इतना ही नहीं इन लोगों ने उनपर पत्थर फेंकने की भी धमकी दी।


स्वास्थ्यकर्मी अर्चना शर्मा ने बताया कि, लोगों ने कहा कि वह अपनी जानकारियां साझा नहीं करेंगे। जब उनसे कहा गया कि यह उन लोगों की सुरक्षा के लिए ही है। इस पर उन लोगों ने हमपर पत्थर फेंकने की धमकी दी। पुलिस को हमारे साथ चलना पड़ा। स्थानीय वॉलेंटियर्स की मदद के बाद स्थिति में सुधार हुआ।

गौरतलब  है कि स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने मंगलवार को बताया कि पिछले 24 घंटे में 354 संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं। देशभर में कोरोना संक्रमण के 4421 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इस महामारी से अब तक 117 लोगों की मौत हो चुकी है।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Coronavirus को काबू करने को अरविंद केजरीवाल लाए ‘5 Ts’ प्लान, बोले- दक्षिण कोरिया जैसे करेंगे बड़े स्तर पर टेस्टिंग