ताज़ा खबर
 

Corona Virus Lock down: शब-ए-बारात के मौके पर मुस्लिमों ने नहीं मानी प्रशासन की अपील, फातिया पढ़ने पहुंचे कब्रिस्तान

Corona Virus: जब लोग घरों से भीड़ की शक्ल में निकल रहे थे तो उस समय पुलिस ने इन लोगों से वापस अपने घरों में जाने का आग्रह किया लेकिन इन लोगों ने पुलिस की एक ना सुनी।

बिहार के भागलपुर में मुस्लिम समुदाय के लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करते नजर आए।

प्रशासन की अपील के बावजूद बिहार के भागलपुर में लोग लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते नजर आए। बुधवार यानी 9 अप्रैल को  मुस्लिम समुदाय के लोग शबे-ए-बारात के मौके पर कई लोग एक साथ  कब्रिस्तान जाते नजर आए। इस दौरान कई लोगों ने मास्क भी नहीं पहना था और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। बता दें कि  प्रशासन ने अपील की थी कि कोरोना संक्रमण के खतरे और लॉकडाउन का पालन करने के लिए त्योहार अपने घरों में मनाए।

हालांकि इस दौरान जब लोग घरों से भीड़ की शक्ल में निकल रहे थे तो उस समय पुलिस ने इन लोगों से वापस अपने घरों में जाने का आग्रह किया लेकिन इन लोगों ने पुलिस की एक ना सुनी। थाना मोजाहिदपुर की पुलिस करोड़ी बाजार इलाके में लोगों से  वापस लौट जाने की अपील कर रही थी लेकिन इन लोगों ने ऐसा नहीं किया और यह लोग फातिया पढ़ने कब्रिस्तान पहुंचे। कब्रिस्तान के मेन गेट पर ताला जड़ा था और साथ ही लॉकडाउन का उल्लंघन ना करने की चेतावनी जारी की गई थी लेकिन इन लोगों ने अपील और घोषाणों को नजरअंदाज करते हुए  दीवार कूदकर कब्रिस्तान में फातिया पढ़ने गए।

जन्नतुल फिरदौस कब्रिस्तान, इंतेजामिया कमेटी भागलपुर के नाम से कब्रिस्तान के बाहर चेतावनी टंगी थी जिसमें साफ लिखा है कि उल्लंघन करने पर कार्रवाई हो सकती है और किसी भी स्थिति के लिए आप लोग जिम्मेदार होंगे लेकिन लोगों ने एक न सुनी और लॉकडाउन का उल्लंघन किया।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 कोरोना वायरस के ‘हॉटस्पॉट’ में हमेशा गुलजार रहने वाला सबसे स्वच्छ शहर, तेजी से बढ़ रही मृत्यु दर
2 Corona Lockdown: सोशल मीडिया पर फेक न्यूज, अफवाहों और नफरत फैलाने वाली पोस्ट को लेकर पुलिस ने दर्ज किए 131 मामले
3 कोविड-19 ड्यूटी के चलते 15 दिन से घर नहीं लौटी नर्स मां को याद करती हुई बच्ची का वीडियो वायरल