ताज़ा खबर
 

तबलीगी जमात के समर्थन में मौलाना की मीडिया को धमकी, कहा- जहर उगलना बंद करो नहीं तो माइक लेकर घूमना मुश्किल हो जाएगा

कादरी ने धमकी दी है कि टीवी चैनल वाले मौलाना साद का नाम इज्जत से लो और मुस्लिमों के खिलाफ साजिश करना बंद दें। कादरी ने कहा कि अगर न्यूज चलना है तो रिपोर्ट अपनी हद्द में रहें।

कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात का कार्यक्रम आयोजित हुआ था। (फोटो-PTI)

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसके लिए कुछ लोग तबलीगी जमात और मौलाना साद को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इस मामले में मौलाना साद के समर्थन में अब मौलाना अली कादरी आए हैं। साथ ही मौलाना अली कादरी ने पत्रकारों को धमकी भी दी है। अली कादरी ने कहा है कि कुछ टीवी पत्रकार जमात के खिलाफ साजिश कर रहे हैं वे ऐसा करना बंद कर दे नहीं तो उनके रिपोर्टरों का बाहर निकलना मुश्किल हो जाएगा।

कादरी ने धमकी दी है कि टीवी चैनल वाले मौलाना साद का नाम इज्जत से लो और मुस्लिमों के खिलाफ साजिश करना बंद कर दें। कादरी ने कहा कि अगर न्यूज चलना है तो रिपोर्ट अपनी हद्द में रहें। उन्होंने कहा कि एलेक्ट्रोनिक मीडिया पिछले कुछ दिनों से जो मुसलमानों के खिलाफ जहर उगल रहा है। ऐसा कर के वह सही नहीं कर रहा है। एंकर चंद बिके हुए मौलवियों को शो में बैठकर जो मन में आता है वह कहते हैं। अगर आप लोग बेवजह मुसलमानों पर ट्राइल करेंगे तो याद रखो तुम्हारे नुमाइंदों का माइक लेकर घूमना मुश्किल हो जाएगा। ये हमारी तरफ से तुम लोगों को एक मशवरा है।

India Coronavirus LIVE News Updates: यहां देखें को

कादरी ने आगे कहा कि मौलाना साद का नाम आदाब से लो। अगर न्यूज़ चलानी है तो आदाब में रह कर नाम लो। ये खुली वार्निंग है तुम्हारे लिए। बाज आ जाओ और हमारे खिलाफ साजिश रचना बंद करो। कादरी ने आगे कहा कि मीडिया वालों में दम है तो मजबूत मुसलमानों को बुलाओ उसके बाद जब तुम्हें जवाब मिलेगा तो तुम्हारी एंकरी भी निकलेगी और तुम्हारी इज्जती की धज्जिया भी उड़ेगी।

India Coronavirus LIVE News Updates: यहां देखें कोरोना वायरस से जुड़ी सभी लाइव अपडेट 

बता दें तबलीगी जमात मरकज में शामिल होने आए लोगों के जरिए देशभर में कोरोना फैलने को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। करीब 25000 तबलीगी कार्यकर्ताओं को हरियाणा के 5 गाँव में क्‍वारंटाइन किया गया है। गृह मंत्रालय की संयुक्त सचिव पुण्य सलीला श्रीवास्तव ने संवाददाताओं से कहा कि हरियाणा के पांच गांवों को सील कर दिया गया है और सदस्यों को क्‍वारंटाइन में रखा गया है क्योंकि तबलीगी जमात के सदस्य वहां ठहरे थे। उन्होंने कहा कि तबलीगी जमात के कुल 2,083 विदेशी सदस्यों में से 1,750 सदस्यों को अभी तक कालीसूची में डाला जा चुका है। मालूम हो कि देशभर में अभी तक 4067 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस महामारी से अब तक 109 लोगों की मौत हो चुकी है।

जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस? । इन वेबसाइट और ऐप्स से पाएं कोरोना वायरस के सटीक आंकड़ों की जानकारी, दुनिया और भारत के हर राज्य की मिलेगी डिटेल । कोरोना संक्रमण के बीच सुर्खियों में आए तबलीगी जमात और मरकज की कैसे हुई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 अस्पताल में आइसोलेशन वॉर्ड से भागने को बेडशीट को बनाया रस्सी, खिड़की से नीचे उतर रहा था तभी गिरकर हुई मौत
2 Corona Virus: तबलीगी जमात पर शरद पवार का सवाल- निजामुद्दीन धार्मिक कार्यक्रम के लिए किसने दी अनुमति?
3 Corona Virus: कोविड 19 के डर से युवक ने की आत्महत्या, साले की शादी में पहुंचा था ससुराल