ताज़ा खबर
 

कोरोना की गलत रिपोर्ट पर युवक ने डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ पर किया हमला, दूसरी जगह टेस्ट पर आया था निगेटिव

मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर रीना सहगल की शिकायत के बाद पुलिस ने शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शख्स का कहना है कि उसने डॉ हेडगवार अस्पताल से जांच दोबारा जांच कराई जहां उसकी रिपोर्ट नॉर्मल आई।

Corona Virus, Covid-19दिल्ली में एक शख्स ने कोरोना संक्रमण की जांच को लेकर अस्पताल पर गलत रिपोर्ट देने का आरोप लगाया है। (सांकेतिक तस्वीर)

कोरोना वायरस संक्रमण के बीच मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी के मामले भी बढ़ रहे हैं। ताजा मामला पूर्वी दिल्ली के जगतपूरी का है। यहां एक शख्स ने सरकारी डिस्पेंसरी पर डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के साथ मारपीट की। शख्स ने अस्पताल पर गलत रिपोर्ट देने का आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि शख्स ने अपना कोरोना टेस्ट कराया जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई इसके बाद उसने दूसरी जगह अपनी जांच कराई तो टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई जिसके बाद उसने जहां पहला टेस्ट कराया था वहां जाकर हंगामा किया और मारपीट की। स्थानीय लोगों के बीच बचाव के बाद मेडिकल स्टाफ को बचाया जा सका।

मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर रीना सहगल की शिकायत के बाद पुलिस ने शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शख्स का कहना है कि उसने डॉ हेडगवार अस्पताल से जांच दोबारा जांच कराई जहां उसकी रिपोर्ट नॉर्मल आई। वहीं, अस्पताल का कहना है कि शख्स ने अपनी दूसरी मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट नहीं दिखाई, अस्पताल के अधिकारियों ने जब उससे पूछताछ की तो वह बहस करने लगा और मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस का कहना है कि शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मामले की जांच की जा  रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है। आरोपी की पहचान करने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिंदुओं की भावनाएं आहत कर रही सोनिया सेना, ईद पर नमाज की मांग करते थे, अब मंदिर क्यों बंद, डिबेट में बोले बीजेपी प्रवक्ता
2 चित्रकूट में घर में लटकती मिली गैंगरेप पीड़िता की लाश, दलित समुदाय की थी नाबालिग
3 प्रशांत कनौजिया केस पर रवीश कुमार का तंज- गिरफ्तारी में एक मिनट नहीं, जवाब में देने में 4 हफ्ते
ये पढ़ा क्या?
X