ताज़ा खबर
 

‘बीजेपी नेता और उनकी मां को हुआ कोरोना तो पार्टी ने फेर लिया मुंह’, ममता बनर्जी का दावा- हमने कराया इलाज

आयुष्मान भारत योजना को लेकर ममता बनर्जी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि आयुष्मान भारत में, वे (केंद्र) केवल 40 प्रतिशत देंगे, और पूरा क्रेडिट लेंगे। जबकि स्वास्थ्य साथी योजना से लोगों को शत-प्रतिशत मदद मिल रही है।

Corona, Mamta Banerjee, BJPपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने परीक्षाओं का विरोध किया। (फाइल फोटो)

ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए दावा किया है कि बीजेपी नेता और उनकी मां को कोरोना होने पर पार्टी ने मुंह फेर लिया जिसके बाद हमने उनकी मदद की और उनका इलाज कराया। उन्होंने कहा कि भाजपा दक्षिण कोलकाता के अध्यक्ष और उनकी मां कोरोना से प्रभावित थे। भाजपा कार्यालय ने मांगने पर भी उनकी मदद नहीं की, पार्टी ने मुंह फेर लिया था। मैंने पहल की और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।

आयुष्मान भारत योजना को लेकर ममता बनर्जी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि आयुष्मान भारत में, वे (केंद्र) केवल 40 प्रतिशत देंगे, और पूरा क्रेडिट लेंगे। जबकि स्वास्थ्य साथी योजना से लोगों को शत-प्रतिशत मदद मिल रही है। उन्होंने आगे कहा कि कोई भी प्रवासी श्रमिक पश्चिम बंगाल छोड़कर नहीं गया क्यों ? क्योंकि हम लोगों की परवाह करते हैं। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि मुझे कोई भी एक राज्य दिखाएं जो एक वर्ष के लिए 100 फीसदी मुफ्त राशन देता है।

गौरतलब है कि मंगलवार को बंगाल स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि  पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना के 850 नए मामले आए एवं रिकॉर्ड 25 लोगों की मौत हुई है। एक दिन में अब तक का यह सर्वाधिक आंकड़ा है। इससे पहले एक दिन में 22 लोगों ने कोरोना के चलते जान गंवाई थी। राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 23837 हो गई है जिनमें 7243 एक्टिव केस है। कोलकाता में 18 कन्टेन्मेंट जोन और 1,872 आइसोलेशन यूनिट हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 झारखंड के सीएम हुए होम क्वारंटीन, दफ्तर के सभी कर्मियों को क्वारंटीन में जाने के निर्देश, सीएम आवास में आने-जाने पर बैन
2 महाराजा की वसीयत से छेड़छाड़, राजपरिवार के सदस्य समेत 23 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस; जानें पूरा मामला
3 प. बंगाल चुनाव से पहले नारदा स्टिंग केस में फिर ऐक्टिव हुआ ईडी, 11 टीमएसी नेताओं को भेजा नोटिस, सात साल का विवरण तलब
ये पढ़ा क्या?
X