ताज़ा खबर
 

अस्पताल में आइसोलेशन वॉर्ड से भागने को बेडशीट को बनाया रस्सी, खिड़की से नीचे उतर रहा था तभी गिरकर हुई मौत

करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज की एक खिड़की से आज सुबह करीब 4 बजे एक आदमी गिर गया। पुलिस ने कहा कि उसने बेडशीट और प्लास्टिक के पैकेट का इस्तेमाल कर रस्सी बनाई जिसकी मददा से वह छठी मंजिल से नीचे उतारने की कोशिश कर रहा था।

कोरोना वायरस का संक्रमण देशभर में लगातार अपना पैर पसार रहा है।

हरियाणा के करनाल में सरकारी अस्पताल की छठी मंजिल से गिरने से एक कोरोना संदिग्ध व्यक्ति की मौत हो गई। 55 वर्षीय इस व्यक्ति पर कोरोनो वायरस से संक्रमित होने का संदेह था। जिसके चलते उसे अस्पताल की छठी मंजिल में आइसोलेशन में रखा गया था। लेकिन मरीज ने वहां से भागने की कोशिश की। उसने अस्पताल से भागने के लिए बेडशीट को बांधकर रस्सी बनाई थी। इस प्रयास में नाकाम कोशिश के चलते नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई।

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज की एक खिड़की से आज सुबह करीब 4 बजे एक आदमी गिर गया। पुलिस ने कहा कि उसने बेडशीट और प्लास्टिक के पैकेट का इस्तेमाल कर रस्सी बनाई जिसकी मददा से वह छठी मंजिल से नीचे उतारने की कोशिश कर रहा था। लेकिन तभी वह गिर गया और उसकी मौत हो गई। पानीपत का रहने वाला यह शख्स कई बीमारियों से ग्रसित था और उसे 1 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

India Coronavirus LIVE News Updates: यहां देखें कोरोना वायरस से जुड़ी सभी लाइव अपडेट 

इस घटना के बाद आइसोलेशन वार्ड की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं। इससे पहले रविवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर की इमारत से एक मरीज कूद गया। हालांकि वह बच गया और उसे सिर्फ फ्रैक्चर हुआ। यह मरीज भी कोरोना संदिग्ध है और अबतक इसके टेस्ट का रिज़ल्ट नहीं आया है।

हरियाणा में एक मौत सहित कोरोनोवायरस के 84 मामले हैं। रविवार को करनाल के एक गांव के 58 वर्षीय व्यक्ति का पीजीआईएमईआर अस्पताल में निधन हो गया। वह कोरोना टेस्ट में पॉज़िटिव पाया गया था।

गौरतलब है कि विश्वभर में अब तक इस महामारी ने 12 लाख से ज्यादा लोगों संक्रमित हैं। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 60 हजार के पार पहुंच चुका है। भारत में भी कोरोना वायरस महामारी का असर लगातार बढ़ता जा रहा है। देशभर में अभी तक 4067 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस महामारी से अब तक 109 लोगों की मौत हो चुकी है। बीते 24 घंटे में करीब 700 नए केस सामने आ चुके हैं। वहीं 291 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके हैं।

जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस? । इन वेबसाइट और ऐप्स से पाएं कोरोना वायरस के सटीक आंकड़ों की जानकारी, दुनिया और भारत के हर राज्य की मिलेगी डिटेल । कोरोना संक्रमण के बीच सुर्खियों में आए तबलीगी जमात और मरकज की कैसे हुई शुरुआत, जान‍िए

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Corona Virus: तबलीगी जमात पर शरद पवार का सवाल- निजामुद्दीन धार्मिक कार्यक्रम के लिए किसने दी अनुमति?
2 Corona Virus: कोविड 19 के डर से युवक ने की आत्महत्या, साले की शादी में पहुंचा था ससुराल
3 छत्तीसगढ़ः Covid 19 के खिलाफ जागरुकता फैलने के लिए पुलिस ने अपनाया अनोखा तरीका