ताज़ा खबर
 

छह पुलिसवालों ने चोरी के आरोपी को लॉकअप से बाहर निकाल खंभे से बांधकर पीटा, VIDEO हुआ वायरल

आरोपी तीन पुलिसवालों को सस्‍पेंड कर दिया गया है।

Author हरदोई (यूपी) | March 25, 2016 6:43 PM
लिसवाले उस वक्‍त रुके जब उन्‍हें पता चला कि उनकी यह हरकत एक शख्‍स मोबाइल कैमरे पर रिकॉर्ड कर रहा है। (ANI)

यूपी के हरदोई में चोरी के मामले में एक 24 साल के युवक को छह पुलिसकर्मियों द्वारा थाने में खंभे से बांधकर बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी तीन पुलिसवालों को सस्‍पेंड कर दिया गया है।

पीडि़त का नाम नीरज है जो बिलग्राम चुंगी का रहने वाला है। उसे चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गुरुवार को पुलिस लॉकअप के अंदर कथित तौर पर एक दूसरे कैदी से झगड़ा हो गया। ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों ने आपा खो दिया और नीरज को खींचकर बाहर निकाला। आरोप है कि पुलिसवालों ने उसे एक खंभे से बांधकर पिटाई की। पुलिसवाले उस वक्‍त रुके जब उन्‍हें पता चला कि उनकी यह हरकत एक शख्‍स मोबाइल कैमरे पर रिकॉर्ड कर रहा है। पुलिसवालों ने नीरज को वापस लॉकअप में डाल दिया। एसपी उमेश कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो में दिखने वाले छह में से तीन पुलिसवालों को सस्‍पेंड कर दिया गया है। एसपी के मुताबिक, बाकियों के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश भी की गई है। पीडि़त को एसडीएम कोर्ट से बेल मिलने के बाद शुक्रवार को रिहा कर दिया गया।

वीडियो देखने के लिए नीचे बॉक्‍स पर क्‍ल‍िक करें 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X