ताज़ा खबर
 

MP By Elections: कमलनाथ ने यहां कहा होता ‘आइटम’, तो उनकी लाश जाती- पलटवार में फिसली BJP नेता की जुबान

कमलनाथ के खिलाफ भाजपा नेता के बयान पर कांग्रेस भड़की, कहा- चुनाव आयोग में होगी बयान की शिकायत।

Madhya Pradesh, Bypollsमुरैना के दिमनी से भाजपा उम्मीदवार गिर्राज दंडोतिया।

मध्य प्रदेश में उपचुनाव की तारीखें नजदीक आने के साथ ही नेताओं की तरफ से चुनाव प्रचार में विवादास्पद बयानों की भी झड़ी लग गई है। जहां पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुई नेता इमरती देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, वहीं अब मुरैना की दिमनी सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे गिर्राज दंडोतिया ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए मर्यादा लांघ दी। दंडोतिया ने कहा कि अगर कमलनाथ ने उनके इलाके में ऐसी टिप्पणी की होती, तो यहां से उनकी लाश जाती।

दंडोतिया ने कहा कि जिस तरह कमलनाथ ने डबरा में इमरती देवी के लिए शब्दों का इस्तेमाल किया अगर ऐसे शब्द दिमनी विधानसभा सीट पर करते तो उनका सिर काट लिया जाता। दंडोतिया यहीं नहीं रुके। उन्होंने कांग्रेस के एक नेता के व्यक्तिगत जीवन पर टिप्पणी करते हुए कहा, ’75 साल का बुड्ढा 45 साल की महिला को शादी करके घर ले आया। घर में बहू लाने की उम्र में सास ले आया। हमारे यहां कोई ऐसा करता तो उसे घर से ही निकाल देते।’ दिमनी के कमतरी में हुई इस सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मंच पर मौजूद थे।

गौरतलब है कि कमलनाथ ने इमरती देवी पर बयान के दौरान आइटम शब्द का इस्तेमाल किया था। इस पर भाजपा की शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने 48 घंटे के अंदर कमलनाथ से जवाब मांगा। इस लिहाज से कमलनाथ को आज शाम तक अपना बयान दायर कराना होगा।

कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के ऊपर अभद्र टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस ने विरोध दर्ज कराया है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष दीपक शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट पर राज्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की और पुलिस और प्रशासनिक अफसरों को ज्ञापन सौंपकर राज्यमंत्री के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की। कांग्रेस ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करने की भी बात कही।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mumbai City Centre mall Fire: मुंबई के सिटी सेंटर मॉल में भयंकर आग, 2 दमकलकर्मी जख्मी, नजदीकी बिल्डिंग से 3500 लोगों को किया गया शिफ्ट
2 तीन चरणों में भाजपा पर वैक्सीन लगाएगी बिहार की जनता, डिबेट में बोले कांग्रेस नेता
3 MP ByPolls: कोरोना वैक्सीन मुद्दा एमपी में भी गरमाया, सीएम शिवराज- सबको मुफ्त में देंगे
ये पढ़ा क्या?
X