scorecardresearch

UP News: आने वाले समय में पड़ेगी शस्त्र की जरुरत, BJP के पूर्व विधायक का विवादित बयान, कहा- समाज को हथियार उठाना पड़ेगा

UP News: पूर्व विधायक ने कहा, हिंदुओं को सर तन से जुदा की धमकियों को रोकने के लिए राजपूतों को हथियार उठाना चाहिए। संगीत सोम ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण के उपायों को गंभीरता से लेने की जरूरत है।

UP News: आने वाले समय में पड़ेगी शस्त्र की जरुरत, BJP के पूर्व विधायक का विवादित बयान, कहा- समाज को हथियार उठाना पड़ेगा
UP News: संगीत सोम ने विजयदशमी पर दिया विवादित भाषण (Photo- File? Indian Express)

UP News: देश की बढ़ती जनसंख्या पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के बयान के एक दिन बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता संगीत सोम ने भी जनसंख्या वृद्धि पर एक टिप्पणी की है। संगीत सोम ने कहा कि सिर्फ एक समुदाय में जनसंख्या बढ़ रही है और आतंकवाद के लिए एक खास समुदाय जिम्मेदार है। उन्होंने आगे कहा कि हिंदुओं को सर तन से जुदा की धमकियों को रोकने के लिए राजपूतों को हथियार उठाना चाहिए। संगीत सोम ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण के उपायों को गंभीरता से लेने की जरूरत है। सोम ने जनसंख्या में वृद्धि को आतंकवाद में वृद्धि से भी जोड़ा।

बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम ने आगे कहा, “आने वाला वक्त एक बार फिर राजपूतों का होगा।” उन्होंने कहा, “युवा पीढ़ी में जो भटकाव देखने को मिल रहा है, उसे रोकना होगा। युवाओं के साथ बैठकर उन्हें समझाना होगा। जब तक समाज में एकजुटता दिखाई नहीं देगी तब तक समाज के उत्थान के लिए किया गया कोई भी काम सही नहीं हो सकता।” दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक संगीत सोम ने विजय दशमी के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में ये बातें कही। संगीत सोम ने कार्यक्रम में कहा कि राजपूत फिर से जब शस्त्र उठाएगा तो कोई अलगाव की बात नहीं करेगा, न कोई सिर तन से जुदा करने की बात करेगा।” उन्होंने कहा न आतंकवाद सिर उठा सकेगा।

कांग्रेस पर भी साधा निशाना

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। बीजेपी नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम ने कहा, “तेलंगाना में यात्रा शुरू की है, पूरी यात्रा में हरा रंग दिखाई दे रहा है, राष्ट्रीय ध्वज कहीं दिखाई नहीं दे रहा है।” बीजेपी नेता ने हिंदुओं को सावधान रहने की हिदायत देते हुए कहा कि अगर नहीं संभले तो वेस्ट यूपी भी हरा हो जाएगा। अगर ये सब रोकना है तो एकजुट रहना होगा।

एक ही गोत्र में शादी पर भड़के संगीत सोम

मेरठ में एक ही गांव के युवक-युवती के प्रेम विवाह करने पर हंगामा खड़ा हो गया है। बीजेपी नेता संगीत सोम ने राजपूतों की पंचायत में इसको लेकर जोरदार विरोध किया और साफ किया कि अगर दोनों अलग नहीं हुए तो उन्हें रहने नहीं दिया जाएगा। फायर ब्रांड नेता कहा कि कुंवारे रह सकते हैं लेकिन यह बर्दाश्त नहीं है। उन्होंने कहा कि “हम दूसरे बिरादरी में जाकर शादी कर सकते हैं, दूसरे गांव में जाकर रह सकते हैं, लेकिन यह बर्दाश्त नहीं करेंगे कि एक ही गोत्र के होकर दोनों आपस में शादी कर लें। इसको मान्यता नहीं देंगे।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-10-2022 at 05:45:10 pm
अपडेट