ताज़ा खबर
 

बिहार में शराबबंदी का विरोध करने वाले हैं पागल

बिहार के उत्पाद एवं मद्य निषेध मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने शराबबंदी कानून का विरोध करने वालों पर अजीबोगरीब बयान देते हुए उन्हें 'पागल' तक कह दिया।

Author नई दिल्ली | October 6, 2016 11:21 PM
बिहार के उत्पाद एवं मद्य निषेध मंत्री अब्दुल जलील मस्तान

बिहार के उत्पाद एवं मद्य निषेध मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने शराबबंदी कानून का विरोध करने वालों पर अजीबोगरीब बयान देते हुए उन्हें ‘पागल’ तक कह दिया। उन्होंने कहा कि शराबबंदी कानून का असर हर जगह देखने को मिल रहा है, ऐसे में इसका विरोध या इस कानून को चुनौती देने वाले ‘पागल’ ही होंगे। पटना में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, “शराबबंदी कानून का प्रभाव शहरों से ज्यादा गांवों में देखने को मिल रहा है। विरोध करने वालों को गांवों में जाकर देखना चाहिए। लोगों को आर्थिक और शारीरिक रूप से इसका फायदा मिल रहा है। मस्तान ने आगे कहा कि ऐसी पहल का विरोध करने वालों को बिलकुल भी सही नहीं कहा जा सकता। उल्लेखनीय है कि बिहार में इस साल अप्रैल महीने से शराबबंदी लागू है। दीगर बात है कि पिछले दिनों पटना उच्च न्यायालय ने सरकार की शराबबंदी के लिए जारी अधिसूचना को निरस्त कर दिया था। इसके बाद सरकार ने दो अक्टूबर से फिर से नए कानून के तहत शराबबंदी को लागू कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App