ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता का आरोप- पीएम मोदी खाते हैं ताइवान से मंगवाया गया 80,000 रुपये वाला मशरूम

कांग्रेस उम्मीदवार व ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) नेता अल्पेश ठाकोर ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजराती खाने को पसंद नहीं करते हैं और ताइवानी मशरूम खाना पसंद करते हैं, जिसकी कीमत 80,000 रुपये प्रति है।
Author गांधी नगर | December 12, 2017 23:41 pm

कांग्रेस उम्मीदवार व ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) नेता अल्पेश ठाकोर ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजराती खाने को पसंद नहीं करते हैं और ताइवानी मशरूम खाना पसंद करते हैं, जिसकी कीमत 80,000 रुपये प्रति है। ठाकोर का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी हर दिन 4 लाख रुपए के मशरूम खाते हैं। उनका एक मशरूम 80,000 रुपए का होता है  ठाकोर ने भारतीय जनता पार्टी के गुजरात के नेताओं पर बनासकांठा के बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकारी सहायता के 1,500 करोड़ रुपये को हड़पने का आरोप भी लगाया।

एक चुनावी रैली में राधनपुर के उम्मीदवार ने कहा, “हालांकि प्रधानमंत्री आम आदमी होने का दावा करते हैं, लेकिन वह ऐसे हैं नहीं। वह गुजरात के लिए अपने प्यार का दावा करते हैं, लेकिन गुजराती खाना पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, “वे ताइवान से मंगवाया गया मशरूम खाते हैं, जिसकी कीमत 80,000 रुपये किलो है। ठाकोर ने भाजपा पर बाढ़ पीड़ितों के लिए आए पैसों को हड़पने का आरोप भी लगाया।

उन्होंने कहा, “जो 1,500 करोड़ रुपये बनासकांठा के बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए थे, वे गुजरात के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की जेब में चले गए। ठाकोर ने ओबीसी समुदाय, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति समुदाय के मोर्चे का गठन किया था, जिसे उन्होंने ओएसएस एकता मंच का नाम दिया। गुजरात चुनावों में उन्होंने कांग्रेस से हाथ मिलाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.