ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी पर राहुल गांधी का कटाक्ष- ओबामा के साथ सेल्‍फी लेने से नहीं पता चलेगा देश का दर्द

राहुल ने मगंलवार शाम से लेकर बुधवार शाम का तक समय सहारनपुर जिले में बिताया।

Author सहारनपुर | October 5, 2016 8:02 PM
राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ढाई वर्ष में मोदी जी ने अमीरों को करोडों रूपये का लाभ दिया है, जबकि किसानों को कुछ नहीं दिया गया। राहुल ने मगंलवार शाम से लेकर बुधवार शाम का तक समय सहारनपुर जिले में बिताया। मोदी जी को कभी मजदूरों से भी बात करनी चाहिये, ओबामा के साथ सेल्फी लेने से देश के लोगों का दर्द पता नहीं चलेगा। मोदी जी देश में दो भाइयों को लडाने का काम करते है लेकिन कांग्रेस लोगों को तोडती नहीं बल्कि जोडने का काम करती है जहां कही भी मोदी जी समाज को लडायेंगे वहां कांग्रेस खडी हुई मिलेगी। उन्होंने कहा कि क्या यहां युवाओं को रोजगार मिला है, क्या हर आदमी के खाते में 15 लाख रूपये आये है। मोदी जी ने 15 उद्योगपतियों का एक लाख दस हजार करोड रूपये का कर्जा माफ कर दिया है। उतर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही दस दिन के भीतर किसानों का बिजली का बिल हाफ, कर्जा माफ और फसलों का समर्थन मूल्य बढाने का काम करेंगे।

सर्जिकल स्‍ट्राइक पर इंडियन एक्‍सप्रेस का बड़ा खुलासा, देखें वीडियो: 

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि उनका मकसद हमेशा समाज के दबे कुचले व कमजोर लोगों की मदद करना रहा है, चाहे वह किसी भी जाति धर्म या वर्ग का हो। यदि समाज के दबे कुचले और कमजोर वर्ग के लोग अपने आपको समझ लेगे तो उनकी जिंदगी और दुनिया बदल सकती है। उन्होंने कहा कि केन्द्र में कांग्रेस की सरकार के रहते मनरेगा योजना चलाने का मुख्य उद्देश्य भी यही रहा कि समाज के दबे कुचले ओर कमजोर वर्ग को मदद मिल सके और वे आर्थिक रूप से मजबूत हो सके।

राहुल गांधी ने मंगलवार को मुजफ्फरनगर में रोड शो के बाद बघरा बस स्टैंड पर रोड शो के दौरान उमड़ी भीड़ को संबोधित किया। गांधी ने बस यात्रा के दौरान बस में से ही भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र में काबिज मोदी सरकार का करीब ढाई साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है। इसके बावजूद जनधन योजना का पैसा अभी तक लोगों के खाते मे नहीं पहुंच पाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App