ताज़ा खबर
 

असम में बोले राहुल- भाजपा को जिताया तो नागपुर से चलाएगी सरकार

राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी चुनाव जीतकर पूरे देश में एक विचार थोपना चाहती है वहीं कांग्रेस सबको साथ लेकर चलना चाहती है।

Rahul Gandhi, Rahul Gandhi attacks BJP, PM narednra modi, assam poll, election 2016, tarun gogoi, congress in assam, rss, national news, राहुल गांधी, राहुल गांधी का बीजेपी पर हमला, असम चुनाव, चुनाव 2016, आरएसएस, तरुण गोगोई, पीएम मोदी, बीजेपी, कांग्रेस कार्बी की जनसभा में बोलते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में वो बीजेपी को नकार दें। ( picture source- PTI)

असम में पहले दौर की वोटिंग से करीब एक हफ्ते पहले कांग्रेस ने बड़ी जनसभा की। कार्बी की जनसभा में बोलते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में वो बीजेपी को नकार दें, क्योंकि अगर राज्य में बीजेपी की सरकार बनती है तो उसकी बागडोर या तो नागपुर रहेगी या प्रधानमंत्री कार्यालय। उन्होंने लोगों को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि बीजेपी राज्य में हिंसा भड़काना चाहती है।

राहुल ने कहा कि, “हम चाहते है कि हर कोई अपनी संस्कृति और विचार के अनुसार चले और जिए। किसी पर भी कोई दबाव ना हो लेकिन बीजेपी असम में क्या करना चाहती है। पहले वो आपसे आपका वोट मांगने आएंगे और अगर वो जीत गए तो असम की सरकार यहां से काम नहीं करेगी वो या तो नागपुर से चलेगी या प्रधानमंत्री कार्यालय से।

Read Also:जिहादियों के बलबूते कश्मीर को आजादी दिलाने की पाक नीति पड़ी उल्टी

राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी जहां भी जाती है वहां हिंसा भड़काती है। उन्होंने कहा, “हरियाणा को देखिए बीजेपी की सत्ता में आने के बाद से वहां जाट और गैर जाटों में संघर्ष हो रहा है। सच यह है कि बाजेपी जहां जाती है वहां हिंसा भड़काती है। वो लोगों को आपस में लड़वाती है। कांग्रेस हरियाणा में 10 साल सत्ता में रही लेकिन वहां कभी ऐसी हिंसक घटनाएं नहीं हुई। आप गुजरात को देखें, बिहार देखें वो चुनाव से पहले हर जगह हिंसा भड़काने की कोशिश करते हैं। वो असम में भी हिंसा भड़काना चाहते हैं। उन्हें असम की चिंता नहीं वो पूरे देश पर एक विचारधारा थोपना चाहते हैं।”

Read Also: तालिबान ने पाक सरकार को दी चेतावनी- ‘हम पंजाब में पहुंच गए हैं’

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि वो सिर्फ झूठे वादे करना जानते हैं लेकिन अब लोग समझ चुके हैं। बिहार के लोगों ने उन्हें झूठे वादें करने के कारण राज्य से बाहर कर दिया। अंत में राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी चुनाव जीतकर पूरे देश में एक विचार थोपना चाहती है वहीं कांग्रेस सबको साथ लेकर चलना चाहती है।

Next Stories
1 पाकिस्तान की टीम को पठानकोट हमले की जांच की अनुमति देना गलत: शिवसेना
2 स्टिंग में रिश्वत लेते हुए देखे गये नेताओं को पार्टी से बाहर निकालें ममता बनर्जी: अमित शाह
3 उत्तराखंड हाईकोर्ट का आदेश- विसभा में 31 मार्च को होगा हरीश रावत सरकार का बहुमत परीक्षण, केंद्र ने कहा- सुप्रीम कोर्ट जाएंगे
ये पढ़ा क्या?
X