ताज़ा खबर
 

राजस्थान में जीतकर भी ट्रोल हो गई कांग्रेस, लोगों ने पूछा- अब ईवीएम सही चल रहे हैं न?

अब तक हार को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कांग्रेस की खिल्ली उड़ाते थे, इस बार राजस्थान उपचुनाव में क्लीनस्वीप करने के बाद भी बाज नहीं आए। लोगों ने कांग्रेस से पूछा-अब ईवीएम सही चल रहे हैं न।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 9:07 PM
कांग्रेस पार्टी का झंडा। (इस तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है।)

राजस्थान में दो लोकसभा और एक विधानसभा की सीट के उपचुनाव में सत्ताधारी भाजपा को कांग्रेस से पराजय का सामना करना पड़ा। उपचुनाव के नतीजों के मुताबिक अलवर सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार करण सिंह यादव, अजमेर में भी कांग्रेस के रघु शर्मा ने ने जीत दर्ज की, वहीं मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर कांग्रेस उम्‍मीदवार विवेक धाकड़ ने भाजपा के शक्ति सिंह को 12,976 मतों से हराया। चूंकि राज्य में इसी वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में तीनों सीटों पर मिली हार भाजपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा। अब तक हारने पर सोशल मीडिया यूजर्स कांग्रेस की खिल्ली उड़ाते थे मगर अब इस बार जीतने के बाद भी पार्टी की मौज लेने से नहीं चूके। ट्विटर यूजर्स ने कांग्रेस नेताओं से पूछा- अब ईवीएम सही चल रहे हैं न ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App