ताज़ा खबर
 

PM Modi Biopic: विवेक ओबरॉय के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- फ्लॉप एक्टर की बकवास फिल्म

पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक की रिलीजिंग डेट टल गई है और फिल्म अब 5 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता ने फिल्म को फ्लॉप इंसान पर फ्लॉप एक्टर की फ्लॉप फिल्म बताया।

विवेक ओबेरॉय द्वारा ट्वीट किया गया पीएम मोदी की बायोपिक का पोस्टर, फोटो सोर्स- ट्विटर (@vivekoberoi)

पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक को लेकर सियासत तेज हो गई है। हाल ही में बायोपिक में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय ने कहा था कि कांग्रेस के नेता चौकीदार के डंडे से डर गए हैं। ऐसे में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने विवेक ओबेरॉय और फिल्म पर निशाना साधते हुए कहा- ‘फ्लॉप हीरो की बकवास फिल्म’।

क्या बोले रणदीप सुरजेवाला: न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा- पीएम मोदी की बायोपिक एक फ्लॉप हीरो की बकवास फिल्म है। फिल्म एक फ्लॉप इंसान पर बनाई गई है जो कि जीरो साबित होगी। इसके साथ ही रणदीप ने कहा कि फिल्म को रोक देना चाहिए अगर फिल्म में ब्लैक मनी लगा हो तो। गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर से फिल्म के लिए इलेक्शन कमीशन में याचिका दायर की गई थी। जिसके बाद नोटिस का जवाब देने विवेक ओबेरॉय पहुंचे थे।

National Hindi News, 4 April 2019 LIVE Updates: जानें आज के बड़े अपडेट्स

चौकीदार के डंडे से डर गए कांग्रेसी: हाल ही विवेक ओबेरॉय ने कहा था कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि कुछ लोग इतना ओवर रिएक्ट क्यों कर रहे हैं। क्यों अभिषेक सिंघवी और कपिल सिब्बल जैसे लोग पीआइएल दाखिल करके वक्त बर्बाद कर रहे हैं? हो सकता है कि ये सभी चौकीदार के डंडे से डर गए हो। गौरतलब है कि पीएम नरेन्द्र मोदी खुद को देश का चौकीदार बताकर संबोधित करते हैं। वहीं विवेक ने कहा कि फिल्म किसी भी कोड ऑफ कंडेक्ट का उल्लंघन नहीं करती है।

लार्जल देन लाइफ नहीं है पीएम का किरदार: फिल्म के बारे में विवेक कहते हैं कि हम किसी भी तरह से पीएम मोदी के किरदार को लार्जर देन लाइफ नहाीं दिखा रहे हैं… वो पहले से ही लार्जर देन लाइफ हैं। हम उन्हें हीरो नहीं दिखा रहे हैं.. वो पहले से ही हीरो हैं। ये एक इंस्पीरेशनल स्टोरी है जिसको हम स्क्रीन तक ला रहे हैं।

 

टल गई फिल्म रिलीज: बता दें कि फिल्म पहले 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब उसकी तारीख बदल गई है। हालांकि फिल्म की नई तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद है कि फिल्म अब 12 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ओमुंग कुमार कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App