ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता का बड़ा हमला, कहा- लोकसभा चुनाव में वोट पाने के लिए दंगे भी करा सकती है BJP

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में वोट हासिल करने के लिए बीजेपी दंगे भी करा सकती है। पार्टी पूरी तरह वोट बैंक की राजनीति कर रही है।

राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता प्रमोद तिवारी का बयान, कहा बिना हेलीकॉप्टर नहीं जा सकते मुख्यमंत्री योगी बंगाल (फोटो सोर्स : Indian Express)

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में वोट हासिल करने के लिए बीजेपी दंगे भी करा सकती है। पार्टी पूरी तरह वोट बैंक की राजनीति कर रही है। तिवारी ने यह बात वाराणसी में कही। वे यहां काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने आए थे।

यह बोले प्रमोद तिवारी : कांग्रेस सांसद ने कहा, ‘‘मोदी सरकार झूठ और फरेब की सरकार है। उसने एक बार फिर जुमले वाला बजट पेश किया। इस बजट से किसानों और जनता दोनों का अहित होगा। बाबा विश्वनाथ से यही कामना की है कि बीजेपी का अंत होना चाहिए।’’

राम मंदिर पर भी दिया बयान : राम मंदिर मसले पर प्रमोद तिवारी ने कहा, ‘‘यह मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है। कोर्ट जो भी आदेश देगी, उसे दोनों पक्षों को मानना होगा। कपिल सिब्बल द्वारा सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर निर्माण का विरोध करने का आरोप बेबुनियाद है। बीजेपी खुद मंदिर नहीं बनवाना चाहती। वह इसे चुनावी मुद्दे के रूप में इस्तेमाल कर रही है।’’

यूपी के सीएम पर साधा निशाना : पश्चिम बंगाल में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली को रोकने पर तिवारी ने कहा कि बीजेपी जानबूझकर विवाद कर रही है। अगर आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को लैंड होने की इजाजत नहीं मिली तो वे सड़क मार्ग से चले जाते और अपनी रैली कर लेते। हम बात के लिए दूसरे को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।

100 बार कर चुका बाबा विश्वनाथ के दर्शन : वाराणसी आने को लेकर प्रमोद तिवारी ने कहा कि जब भी मौका मिलता है, बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन करने चला आता हूं। अब तक करीब 100 बार उनके दर्शन कर चुका हूं। इस बार बाबा से मांगा है कि मोदी सरकार के झूठ और फरेब का अंत होना चाहिए। पिछले 45 साल में इस बार सबसे ज्यादा बेरोजगारी है और जनता भी उनसे ऊब चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App