लाइव शो में बोलीं रूबिका लियाकत, ऐसा लगता है कल ही मिली आजादी, पैनलिस्ट ने कहा- कांग्रेस की वजह से आप चैनल में हैं

डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश शर्मा जब बीजेपी प्रवक्ता के सवालों का जवाब दे रहे थे, तभी बीच में एंकर ने उन्हें टोक दिया। जिसके बाद दोनों के बीच वार पलटवार शुरू हो गया।

mukesh sharma congress, rubika liyaquat,
कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश शर्मा और एंकर के बीच जोरदार बहस (फोटो- mukeshsharmamla)

किसानों के मुद्दे पर चल रहे एक टीवी डिबेट में बात आजादी तक पहुंच गई। एमएसपी के मुद्दे पर बोल रहे कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश शर्मा और एंकर के बीच वार-पलटवार भी देखने को मिला।

दरअसल टीवी चैनल एबीपी पर किसान आंदोलन को लेकर एक डिबेट चल रहा था, जिसमें एंकर के रूप में रूबिका लियाकत मौजूद थीं। डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश शर्मा जब बीजेपी प्रवक्ता के सवालों का जवाब दे रहे थे, तभी बीच में एंकर ने उन्हें टोकते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि आजादी कल ही मिली है, जिसपर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि आप कांग्रेस की वजह से चैनल में हैं।

एमएसपी पर सवाल के जवाब में मुकेश शर्मा ने कहा- बीजेपी प्रवक्ता ने जो कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में एमएसपी पर खरीद नहीं होती, क्योंकि उत्तरप्रदेश में जहां इनका शासन है, वहां एमएसपी पर खरीद होती है? वो शायद इनको जानकारी होगी मुझसे बेहतर। मुद्दा ये नहीं है कि कांग्रेस शासित राज्य है या बीजेपी शासित राज्य है, हिन्दुस्तान एक है…। आज एमएसपी पर किसान गारंटी मांग रहे हैं तो इसीलिए तो मांग रहे हैं कि कल चैनल पर बैठकर मुकेश शर्मा ये ना कहें कि भाजपा शासित प्रदेश नहीं दे रहा, और भाजपा नेता ये ना कहें कि कांग्रेस शासित प्रदेश नहीं दे रहा… मैं कांग्रेस का नहीं किसानों का पक्ष ले रहा हूं….।

मुकेश शर्मा अभी बोल ही रहे थे कि एंकर ने उन्हें टोकते हुए कहा- पूरे आदर के साथ… जब आपने कहा कि किसान मांग क्या रहा है, ऐसा लग रहा है हम कल ही आजाद हुए हैं… आज 1947 का दूसरा दिन है…प्रभू आपलोग कहां थे, इतने सालों तक एमएसपी की गारंटी… मुकेश जी इतना पुरजोर तरीके से बोल रहे हैं कैसे… कैसे कर लेते हैं आप ये…”।

एंकर की इस टिप्पणी पर मुकेश शर्मा भड़कते हुए दिखे। उन्होंने कहा- आजादी ऐसा नहीं है, आज का दिन है…आपसे पूछ रहा हूं, जब भारत आजाद हुआ था, तब कोई रूबिका लियाकत चैनल पर ऐसे डिबेट नहीं करवाती थीं। भारत की तरक्की हुई, उसके अंदर कांग्रेस का बड़ा योगदान है। आप आज चैनल पर बैठी हैं, तो ये कांग्रेस की देन है”।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट