ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम पिटाई मामलाः कांग्रेस ने कहा, ‘खट्टर सरकार में जंगल राज, भयभीत है जनता’

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुग्राम में घटना से जुड़ी खबर को शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'भयावाह, भीड़तंत्र भाजपा राज का पर्याय बन गया है। खट्टर सरकार के जंगलराज में हरियाणा की कानून व्यवस्था तार-तार हो गई है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के गुरुग्राम में एक परिवार के सदस्यों की कुछ लोगों द्वारा निर्मम पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने शनिवार (23 मार्च) को राज्य की बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया है। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मनोहर लाल खट्टर के शासन में जंगलराज कायम हो चुका है और इससे आम जनता डरी हुई है।

धर्म के नाम पर पीटाः रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुग्राम के भोंडसी इलाके में होली के दिन कुछ अज्ञात लोगों ने शाम के वक्त एक मुस्लिम परिवार पर हमला कर दिया था। हमले में परिवार के सदस्यों की बुरी तरह पिटाई की भी बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने परिजनों को घर खाली करने की धमकी देते हुए ‘पाकिस्तान चले जाने’ की बात भी कही। इस पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने घटना से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘भयावाह, भीड़तंत्र भाजपा राज का पर्याय बन गया है। खट्टर सरकार के जंगलराज में हरियाणा की कानून व्यवस्था तार-तार हो गई है। आम नागरिक भयभीत है वहां नफरत का माहौल है।’ उन्होंने घटना की निंदा की और कहा, ‘ऐसे शर्मनाक दृश्य बताते हैं कि खट्टर राज में मानवता कितनी पिछड़ती जा रही है।’

 

आरोपी पुलिस की गिरफ्त मेंः घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है और आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। गुरुग्राम के सहायक पुलिस आयुक्त शमशेर सिंह ने मीडिया को बताया कि अब तक छह आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है और अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है। हालांकि गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकन ने दोनों समूहों के बीच क्रिकेट मैच को लेकर विवाद के कारण मारपीट की बात कही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App