ताज़ा खबर
 

कांग्रेस सोशल मीडिया हेड ने मोदी समर्थकों को बताया बेवकूफ, ऐसे कसा तंज

कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना ने पीएम नरेंद्र मोदी का एक मीम ट्वीट कर उनके समर्थकों को बेवकूफ बताया है।

Author Updated: March 14, 2019 4:32 PM
कांग्रेस सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना फोटो सोर्स- ट्विटर/जनसत्ता

कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर हैंडल पर एक मीम पोस्ट करते पीएम मोदी के समर्थकों को बेवकूफ (Stupid) बताया है। बता दें कि स्पंदना इसके पहले भी अपने ट्वीट के चलते चर्चा में रही हैं।

दिव्या स्पंदना ने ट्वीट में क्या लिखा: बता दें कि स्पंदना ने बुधवार देर रात पीएम मोदी की फोटो शेयर करते हुए लिखा,”क्या वे आराध्य नहीं हैं? क्या आप जानते हैं? 3 में से 1 मोदी समर्थक अन्य दो की तरह ही बेवकूफ हैं।” गौरतलब है कि यह पहला बार नहीं है जब स्पंदना ने पीएम मोदीको लेकर इस तरह के ट्वीट किए हो।

पकौड़े पर किया ट्वीट: दिव्‍या स्‍पंदना ने बुधवार को एक और ट्वीट कर लिखा, ‘आपके माता-पिता ने ऊंची दरों पर बैंक लोन इसलिए लिए था ताकि आप अपनी आकांक्षाओं को पूरा कर अपनी पसंद की नौकरी पा सकें। लेकिन सरकार आपसे पकौड़ा तलने के लिए कह रही है।” इसके बाद उन्होंने युवाओं से बीजेपी को सत्‍ता से बाहर करने के और कांग्रेस की मदद करने की बात कही थी।

 

इसके पहले किया था ये ट्वीट: बता दें कि हाल ही में जब पीएम मोदी सरदार पटेल की प्रतिमा का अनावरण कर प्रतिमा के नीचे बैठे थे, तो दिव्या स्पंदना ने पीएम की तस्वीर को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘Is that bird dropping?’ गौरतलब है कि पीएम मोदी के खिलाफ अपमाजनक शब्दों के इस्तेमाल करने के लिए उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फिर इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं डांसिंग अंकल, नया वीडियो भी हो रहा है वायरल
2 Delhi: कस्टमर्स के कार्ड को ऐसे क्लोन करता था वेटर, लगा चुका था 12 लाख की चपत, जानें पूरा मामला
3 UP: युवक का कटा सिर ढूंढने के दौरान पुलिस को मिली एक और लाश, कुशीनगर में डबल मर्डर से हड़कंप
जस्‍ट नाउ
X