ताज़ा खबर
 

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, कहा-गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा यूपी चुनाव में कानपुर के प्रभारी थे

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि विकास ने सरेंडर किया है। ऐसे में विकास की गिरफ्तारी पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने भी ट्वीट कर इसपर निशाना साधा है।

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर से विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया गया।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि विकास ने सरेंडर किया है। ऐसे में विकास की गिरफ्तारी पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने भी ट्वीट कर इसपर निशाना साधा है।

दरअसल विकास की गिरफ्तारी का क्रेडिट मध्य प्रदेश सरकार ले रही है। राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि वारदात के बाद से ही पुलिस को अलर्ट पर रखा हुआ था। यह मध्यप्रदेश पुलिस की बड़ी कामयाबी है। इसपर एमपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा “गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा यूपी चुनाव में कानपुर के प्रभारी थे, और अभी उज्जैन के प्रभारी हैं।” कांग्रेस के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

एक यूजर ने लिखा “आप Chronology समझिए, विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार हुआ, नरोत्तम मिश्रा मध्यप्रदेश के गृह मंत्री है, नरोत्तम मिश्रा उज्जैन के प्रभारी मंत्री है, नरोत्तम मिश्रा कानपुर चुनाव में प्रभारी थे, विकास दुबे कानपुर का रहने वाला है।” एक ने लिखा “कानपुर का ही कुख्यात हत्यारा मध्यप्रदेश में आकर सरेंडर करता है… यह संयोग है या प्रयोग है या सत्ता का दुरुपयोग है. इसका उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।” एक अन्य यूजर ने लिखा “दाल मे कुछ काला हैं!! या दाल काली हैं, ये तो पता करो सोचो।”

बता दें कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि विकास ने सरेंडर किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास दुबे ने स्थानीय मीडिया को अपने सरेंडर की खबर दी थी। विकास ने बाकायदा उज्जैन के महाकाल मंदिर में तसवीरें खिंचवाईं, पूजा की और फिर अपना परिचय देकर सरेंडर किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 26 साल पहले नीतीश ने की थी कुर्मी चेतना रैली, लव-कुश जमात के बन गए थे नेता, अब क्रीम पोस्ट पर स्वजातीय IAS-IPS की पोस्टिंग का आरोप
2 महाकाल मंंदिर में खुद परिचय देकर पकड़ा गया विकास दुबे, मध्‍य प्रदेश के मंत्री ले रहे क्रेडिट
3 फिजिक्स के प्रोफेसर सलीम खान ने फेसबुक प्रोफाइल में लगाया पाकिस्तान का नक्शा, ABVP ने कर दिया वायरल, लोग सुना रहे खरी खोटी
ये पढ़ा क्या?
X