ताज़ा खबर
 

Yoga Day पर आर्मी डॉग यूनिट का मजाक उड़ाने पर घिरे राहुल गांधी, शाह बोले- कांग्रेस नकारात्मकता को सपोर्ट करती है

राहुल गांधी के ऑफिसियल ट्विटर अकॉउंट से एक फोटो शेयर की गई जिसमें न्यू इंडिया कैप्शन के साथ 'आर्मी डॉग यूनिट' के साथ कुछ जवान योग कर रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने राहुल को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

राहुल गांधी का ट्वीट (फोटो सोर्स: ट्विटर)

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस  (International Yog Day) के दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के एक ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में जमकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि 21 जून को राहुल गांधी के ऑफिसियल ट्विटर अकॉउंट से एक फोटो शेयर की गई जिसमें न्यू इंडिया कैप्शन के साथ ‘आर्मी डॉग यूनिट’ के साथ कुछ जवान योग कर रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने राहुल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर @pankajjha_ ने लिखा कि ये ट्वीट तो राहुल गांधी ने नहीं ही किया होगा। उनके नाम पर जिसने भी ये ट्वीट किया वो राहुल के लिए अच्छा नहीं किया।

दरअसल, 21 जून को पूरे विश्व में योग दिवस की धूम है। इस बीच राहुल गांधी के एक ट्वीट से बवाल खड़ा हो गया है। राहुल ने मोदी सरकार के न्यू इंडिया स्लोगन पर तंज कसते हुए आर्मी के डॉग यूनिट की योग करते हुए फोटो ट्विटर पर शेयर कर दी। जिसके बाद यूजर्स समते बीजेपी के कई नेताओं ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी है। पूर्व बीजेपी सांसद परेश रावल ने लिखा- हां यही न्यू इंडिया है राहुल जी, जहां डॉग भी आपसे ज्यादा स्मार्ट हैं। वहीं बीजेपी के दूसरे नेता संबित पात्रा ने लिखा- शर्मनाक है ये, भारत का अनादर, भारत की परंपरा और सेना का अपमान है। संबित ने आगे लिखा, “राहुल जी हर डॉगी केवल एक ‘पिद्दी’ नहीं है जो केवल गांधी परिवार के लिए ट्वीट करता है। ये सिर्फ डॉग्स सर नहीं हैं,ये वो हैं जो हमारे भारत के लिए लड़ते हैं .. उन्हें सलाम।”

National Hindi News, 21 june 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नकारात्मकता के साथ खड़ी है। आज, उनकी नकारात्मकता ट्रिपल तलाक मुद्दे पर भी देखी गई। लेकन अब वे योग दिवस का मजाक उड़ाते हैं और हमारी सेनाओं का अपमान करते हैं। लेकिन फिर भी सकारात्मकता की भावना मजबूत होगी।

वहीं एक दूसरे यूजर @Himanithakkar21 ने लिखा- बस इसलिए लोग इसे वोट नहीं देते, हर चीज का मजाक। कभी सोल्जर्स का मजाक कभी इसरो का तो कभी योग का। वहीं @AjayJai72279299 नाम के यूजर ने लिखा- बीजेपी को बधाई! राहुल गांधी जी आज भी पहले जैसे ही हैं। कोई बदलाव नहीं। मतलब 2024 में भी कोई लड़ाई नहीं है।

एक और यूजर @AartiTikoo ने लिखा- खूबसूरत तस्वीरें लेकिन  गैरजरूरी ट्वीट, प्यारे डॉग, बहादुर भारतीय सैनिक लेकिन तुच्छ टिप्पणी। बता दें कि एक और यूजर @Shanktan ने लिखा- सच है, यह एक नया भारत है जहां हमारे डॉग भी कुछ राजनेताओं को छोड़कर योग दिवस के महत्व को समझते हैं। @vijai63 नाम के यूजर ने लिखा कि राहुल गांधी ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू कर दिया है, लेकिन कांग्रेस नहीं बीजेपी के लिए।

Next Stories
1 योगा डे पर कांग्रेस शासित राज्य ने बनाया रिकॉर्ड- सर्वाधिक जगहों पर 60 लाख लोगों ने किए योगासन
2 योग सबका है और सब योग के हैं,’ आयु, रंग, जाति, सम्प्रदाय, सरहद के भेद सबसे परे- रांची में बोले पीएम मोदी
3 International yoga day: चालीस मिनट में 40 हजार लोगों के साथ PM मोदी ने किए 24 योगासन, बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक रह गए हैरान
ये पढ़ा क्या?
X