ताज़ा खबर
 

प्रियंका गांधी का CM योगी पर हमला, कहा- अपराधियों के सामने सरकार ने किया सरेंडर, UP पुलिस ने दिया जवाब

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं। एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: June 29, 2019 3:49 PM
प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर साधा निशाना फोटो सोर्स- फाइनेंशियल एक्सप्रेस

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में अपराध की हालिया घटनाओं को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए दावा किया कि राज्य में अपराधी सरेआम मनमानी करते घूम रहे हैं लेकिन इससे सरकार पर कोई असर नहीं हो रहा है। कांग्रेस महासचिव ने यह पूछा कि क्या प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपराधियों का सामने समर्पण कर दिया है?

प्रियंका गांधी ने किया ट्वीटः पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका ने ट्वीट कर कहा ‘पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं। एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। मगर राज्य की भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही।’ उन्होंने पूछा, ‘क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है? ‘प्रियंका ने अपने ट्वीट में राज्य में हाल ही में कुछ आपराधिक घटनाओं की अखबारों की कटिंग भी टैग की है, जिसमें बदायूं में बंदूक की नोक पर तलाशी, अमेठी में फायरिंग और उन्नाव जेल में कैदियों द्वारा बंदूक लहराने जैसी घटनाएं शामिल है।

National Hindi News, 29 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की यह तस्वीर
फोटो सोर्स-@priyankagandhi

उत्तर प्रदेश पुलिस ने दिया जवाबः कांग्रेस नेता के ट्वीट के जवाब में उप्र पुलिस ने कहा, ”गंभीर अपराधों में यूपी पुलिस द्वारा अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की गई है। पिछले 2 वर्षों में 9225 अपराधी गिरफ्तार हुए और 81 मारे गए हैं।  रासुका में प्रभावी कार्यवाही कर लगभग 2 अरब की सम्पत्ति जब्त की गई है, डकैती, हत्या, लूट एवं अपहरण जैसी घटनाओं में अप्रत्याशित कमी आई है ।’  इस बारे में जब प्रदेश के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक से पत्रकारों ने पूछा तो उन्होंने कहा कि जबसे प्रदेश में भाजपा सरकार सत्ता में आई है अपराधियों का नेटवर्क पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है।

अपराधियों का नेटवर्क ध्वस्त हो गया हैः कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि ‘प्रदेश में अपराधियों का नेटवर्क पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है। हमारी सरकार अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर रही है । जो इक्का दुक्का घटनाएं हो रही है वह आपसी रंजिश के कारण हो रही है और ऐसे मामलो में पुलिस तुरंत कार्रवाई कर रही है ।’ इससे पहले समाजवादी पार्टी ने भी प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कुत्ते के काटने पर महिला पहुंची अस्पताल, डॉक्टर बोला- तुम भी उसे काट लो; VIDEO वायरल
2 पहलू खान मॉब लिंचिंग: FIR पर बोले ज्ञानदेव आहूजा- कांग्रेस ने पहले की मदद, अब ले रही चार्जशीट का क्रेडिट
3 Rajasthan: सीएम गहलोत का ऐलान- वैदिक शिक्षा व संस्कार बोर्ड बनाएगी सरकार