ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी ने योगी आदित्यनाथ पर बोला हमला, कहा- मूर्खतापूर्ण हरकतें कर रहे CM, पत्रकारों को तुरंत करें रिहा

राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मूर्खतापूर्ण ढंग से व्यवहार कर रहे हैं। गिरफ्तार किए गए पत्रकारों को रिहा करने की जरूरत है।

Author दिल्ली | Updated: June 11, 2019 1:05 PM
सीएम योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में कथित तौर पर आपत्तिजनक पोस्ट एवं खबरें प्रसारित करने के लिए कुछ पत्रकारों की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार (11 मई) को योगी एवं बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को रिहा किया जाना चाहिए। राहुल गांधी गांधी ने सीएम योगी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा, “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मूर्खतापूर्ण ढंग से व्यवहार कर रहे हैं।”

क्या बोले राहुल गांधी: न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक राहुल गांधी ने अपने बारे में फैलाए जाने वाले दुष्प्रचार का हवाला देते हुए ट्वीट किया, “अगर मेरे खिलाफ आरएसएस-भाजपा प्रायोजित विषैले दुष्प्रचार चलाने और गलत रिपोर्ट देने के लिए पत्रकारों को जेल में डाला जाए तो ज्यादातर अखबारों /समाचार चैनलों को बड़े पैमाने पर कर्मचारियों की कमी सामना करना पड़ जाएगा।

National Hindi News, 11 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

योगी पर बोला हमला: राहुल गांधी गांधी ने कहा, उत्तर प्रदेश के सीएम मूर्खतापूर्ण ढंग से व्यवहार कर रहे हैं। गिरफ्तार किए गए पत्रकारों को रिहा करने की जरूरत है।” गौरतलब है कि योगी के बारे में कथित तौर पर आपत्तिजनक पोस्ट एवं खबरें प्रसारित करने के लिए कुछ पत्रकारों को गिरफ्तार किया गया है। विभिन्न पत्रकार समूहों ने इन गिरफ्तारियों की निंदा की है।

गौरतलब है कि सीएम योगी अक्सर राहुल और कांग्रेस पर हमला बोलते रहतें हैं। हाल ही में लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था कि राहुल के मामा क्रिश्चियन मिशेल ‘शकुनि मामा’ हैं। वह इटली के हैं और आगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर मामले में दलाल थे। इसके बाद योगी ने कहा कि भारत देश उनके पक्ष में कभी मतदान नहीं करेगा, जो भगवान राम और कृष्ण को नहीं मानते।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बंगाल: थम नहीं रही हिंसा, अब धमाके में दो लोगों की मौत, चार घायल
2 16 दिन से नंदा देवी पर फंंसे हैं पर्वतारोहियों के शव, IMF के 14 लोग चलाएंगे खोजी अभियान
3 J&K: बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- अगर सुप्रीम कोर्ट अनुच्छेद 35ए बरकरार रखती है तो केंद्र कर देगा निरस्त