ताज़ा खबर
 

राफेल पर बोले राहुल- मोदी जी ने 30 हजार करोड़ रुपए किए चोरी, जवाब दें पीएमओ ने सामांतर राफेल डील क्यों की?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से राफेल के बारे में बातचीत की और सीधे सीधे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला किया।

Author Updated: February 8, 2019 12:53 PM
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से राफेल के बारे में बातचीत की और सीधे सीधे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला किया। अपनी बातचीत में राहुल ने द हिंदू अखबार की रिपोर्ट का जिक्र किया और मोदी से सवाल पूछा कि पीएमओ ने सामांतर डील क्यों की ? इसके साथ ही राहुल ने मनोहर पर्रिकर का जिक्र करते हुए कहा कि मुलाकात में हमारे बीच राफेल को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई। वहीं मीडिया रिपोर्ट के बाद मोदी सरकार के तत्कालीन डिफेंस सेक्रेट्री जी मोहन ने कहा कि राफेल की कीमत से मेरे नोट का कोई लेना देना नहीं है। गौरतलब है कि जी मोहन सरकार के इस नोट के हवाले से ही राहुल गांधी ने मोदी पर हमला किया है।

साबित हो गया है कि चौकीदार चोर है: राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीधे सीधे पीएम मोदी पर हमला किया। राहुल ने अपने आरोप में द हिंदू अखबार कि रिपोर्ट का जिक्र किया। राहुल ने कहा कि चौकीदार चोर है। इसके साथ ही राहुल ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारण पर भी आरोप लगाया और कहा कि सीतारमण ने भी झूठ बोला। राहुल ने पीसी में रक्षा मंत्रालय के एक नोट को भी दिखाया।

(राफेल मामले में मंत्रालय के नोट पर तत्कालीन रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का जवाब, फोटो सोर्स- ANI)

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का जवाब:  राफेल मामले में मंत्रालय के नोट पर तत्कालीन रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने अपना जवाब दिया है।

उल्टा चोर कोतवाल को डांटे: जब पत्रकारों ने राहुल से पूछा कि संसद में पीएम मोदी ने कहा कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे, तो इस पर राहुल ने रिएक्ट करते हुए कहा कि पीएम मोदी दोहरे चेहरे के साथ रहते हैं। एक बार वो चोर बन जाते हैं और एक बार चौकीदार।

 

मनोहर पर्रिकर से मुलाकात का किया जिक्र: गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर से मुलाकात को लेकर राहुल ने कहा कि मेरी ओर पर्रिकर जी की मुलाकात हुई लेकिन राफेल पर कोई चर्चा नहीं हुई। मैं उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने गया था। मैंने उनसे परिवार और उनके स्वास्थ्य पर बातचीत की। वहीं उन्होंने कहा कि मुलाकात का मतलब ये नहीं कि मैं राफेल में हुई गड़बड़ियों पर बात न करूं।

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने की राहुल से बात: पीसी में राहुल ने कहा कि उनसे फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा था कि पीएम मोदी ने  उनसे खुद कहा था कि ये डील अनिल अंबानी को दी जाए। यानी पीएम मोदी ने तीस हजार करोड़ रुपए की चोरी की।

मोदी जी किसी के भी खिलाफ जांच करवा लें: कांग्रेस से जुड़े नेताओं और लोगों पर जांच को लेकर राहुल ने कहा कि मोदी सरकार किसी भी नेता के खिलाफ कोई भी जांच करवा लें, चाहें वो पी चिंदबरम हो या फिर रॉबर्ट वाड्रा लेकिन राफेल पर भी तो जवाब दीजिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जनसभा से पहले पीएम मोदी ने उत्तर बंगाल को दिया तोहफा, करीब 30 सालों से था इंतजार
2 कर्नाटक: गोमांस बेचने का आरोप लगा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, झोंपड़ी में लगाई आग
3 ट्विटर से मायावती का पहला वार, लिखा- केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते