ताज़ा खबर
 

बिहार: कांग्रेस नेताओं ने लगाए पोस्‍टर, पीएम मोदी से जुड़े दो सवालों के जवाब पर 5 करोड़ इनाम

पटना शहर में कांग्रेस के नेताओं द्वारा कुछ स्थानों पर लगाए गए पोस्टरों पर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के दौरान बनाए गए 35 हवाई अड्डों के नाम बताने तथा राफेल का दाम बताने पर पांच करोड़ रुपये का इनाम देने की बात कही गयी है।

Author पटना | Updated: October 18, 2018 1:55 PM
स्थानीय कांग्रेस नेताओं सिद्धार्थ क्षत्रिय और व्यंकटेश रमन के नाम से पटना शहर के आयकर चौराहे सहित कुछ अन्य स्थानों पर लगाए गए इन पोस्टर में लिखा है ‘ पूजा धमाका, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताएं 35 एयरपोर्ट का नाम, राफेल का दाम, पाएं पांच करोड़ रूपये का इनाम। (Photo-siddharth.kshatriya.14)

पटना शहर में कांग्रेस के नेताओं द्वारा कुछ स्थानों पर लगाए गए पोस्टरों पर भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के दौरान बनाए गए 35 हवाई अड्डों के नाम बताने तथा राफेल का दाम बताने पर पांच करोड़ रुपये का इनाम देने की बात कही गयी है। स्थानीय कांग्रेस नेताओं सिद्धार्थ क्षत्रिय और व्यंकटेश रमन के नाम से पटना शहर के आयकर चौराहे सहित कुछ अन्य स्थानों पर लगाए गए इन पोस्टर में लिखा है ‘ पूजा धमाका, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताएं 35 एयरपोर्ट का नाम, राफेल का दाम, पाएं पांच करोड़ रूपये का इनाम। भाजपा के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उक्त पोस्टर पर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह इनाम राहुल गांधी जी ही जीतेंगे। गौरतलब है कि पिछले काफी समय से राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को राफेल मामले में घेरा हुआ है। कांग्रेस अध्यक्ष अपने हर चुनावी दौरे के दौरान राफाल मामले को लेकर टारगेट करते दिख रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि जिस ”’बेशर्मी”’ के साथ कांग्रेस अध्यक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और केंद्र की सरकार को राफेल सौदे के मामले में घसीटने का प्रयास कर रहे थे, उनका प्रयास विफल साबित हुआ है। इस बीच, बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी (बीपीसीसी) के एक नेता ने नाम उजागर नहीं किए जाने की शर्त पर कहा कि सिद्धार्थ और रमन बीपीसीसी के पदाधिकारी नहीं हैं इसलिए यह कहा जाना कि उक्त पोस्टर कांग्रेस द्वारा लगाया गया है, उचित नहीं होगा। उन्होंने कहा कि हालांकि हम उक्त पोस्टर में राफेल डील में ”सौदेबाजी” और मोदी के अपने शासनकाल के दौरान 35 हवाई अड्डे बनाए जाने के ”झूठे” दावे से असहमत नहीं हैं क्योंकि कांग्रेस ने राफेल डील में भ्रष्टाचार को उजागर किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 #MeToo: एमजे अकबर के खिलाफ आईं 19 महिला पत्रकार, केंद्रीय मंत्री के खिलाफ देंगी गवाही
2 sabarimala temple: सबरीमला मंदिर खुलने से पहले भारी तनाव, प्रदर्शनकारियों को हटा रही पुलिस
3 गुजरात: सीएम के खिलाफ मानहानि का केस ठोकेंगे कांग्रेस नेता
जस्‍ट नाउ
X