शेक्सपियर के ‘अवतार’ में नजर आए कांग्रेस सांसद शशि थरूर, सोशल मीडिया पर Viral हुई फोटो

शशि थरूर ने कहा कि मैं फोटो बनाने वाले शख्स को धन्यवाद देने के साथ ही कहता चाहता हूं कि मैं इस तरह की तुलना के लायक नहीं हूं।

shashi tharoor, shakespeareकांग्रेस नेता शशि थरूर फोटो सोर्स- एएनआई

कांग्रेस के दिग्गज नेता और सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने सोशल मीडिया में खुद की एक फोटो शेयर की है, जिसकी वजह से वह चर्चा के केंद्र में फिर से आ गए हैं। दरअसल, थरूर ने सोशल मीडया (Social media) में जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह विलियम शेक्सपियर (William Shakespeare) के रूप में नजर आ रहे हैं। हालांकि यह तस्वीर उन्हें व्हाट्स ऐप के जरिए मिली थी जिसको उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

क्या बोले शशि थरूर: खुद को शेक्सपीयर का अवतार बताए जाने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता थरूर ने कहा कि उन्हें यह देखकर अच्छा लगा कि किसी को मैं शेक्सपीयर जैसा लगता हूं। थरूर ने आगे कहा कि मैं उस शख्स को धन्यवाद देने के साथ कहता चाहता हूं कि मैं इस तरह की तुलना के लायक नहीं हूं। गौरतलब है कि शेक्सपियर के गेटअप में अजर आ रहे हैं थरूर की तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रही है। इस तस्वीर शेयर किए जाने के बाद करीब हजारों लोगों ने लाइक किया और रीट्वीट किया है।

 

National Hindi News, 11 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

थरूर का है अपना खास अंदाज: बता दें कि सांसद शशि थरूर अपने खास अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। चाहे वो संसद के अंदर हो संसद के बाहर थरूर जब भी कुछ बोलते हैं तो उनकी भाषा शैली के लोग दीवाने हो जाते हैं। उनकी अंग्रेजी भाषा पर बेहतरीन पकड़ की भी खूब चर्चा रहती है। कई बार उन्हें विदेशों में भी लेक्चर देने के लिए बुलाया जाता है। अक्टूबर 2018 में उन्होंने एक किताब भी लिखी थी, जिसका नाम द पैराडॉक्सियल प्राइम मिनिस्टर है।

Next Stories
1 फिर सोनिया गांधी को मिली बागडोर, चुनाव तक बनी रहेंगी अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष, सोशल मीडिया पर कमेंट- ये तो होना ही था
2 Jammu-Kashmir: गृह राज्यमंत्री किशन रेड्डी बोले, ’10-15 दिनों में पूरी तरह सामान्य हो जाएंगे हालात’
3 लोकसभा स्पीकर ओम बिरला बोले- नया संसद भवन बनाने पर हो रहा विचार, शानदार और आकर्षक होना चाहिए बिल्डिंग
यह पढ़ा क्या?
X