ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: कांग्रेस विधायक ने भाजपा नेता को सरेआम मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

विद्युत विभाग के अधिकारी 5 लाख रुपए का चेक लेकर पीड़ित परिवार के पास पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस खबर की जानकारी मिलते ही कई भाजपा नेता भी पीड़ित परिवार के घर पहुंच गए।

मध्यप्रदेश के टांडा की घटना। (file photo)

मध्य प्रदे्श के टांडा में शुक्रवार को एक बच्ची के बिजली के तार की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं इस बच्ची के परिजनों को सरकारी सहायता का चेक देने के मौके पर कांग्रेस और भाजपा नेताओं को बीच हाथापाई हो गई। इस हाथापाई में कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने भाजपा नेता प्रदीप गादिया को थप्पड़ मार दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। बाद में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने नेताओँ के बीच बीच-बचाव कराया। बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की टांडा में आयोजित होने वाली जन आर्शीर्वाद यात्रा से पहले शुक्रवार को एक 8 वर्षीय बच्ची की तार की चपेट में आने से मौत हो गई।

जिसके बाद कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान कांग्रेस विधायक को पता चला कि शासन की तरफ से पीड़ित परिवार को सिर्फ 5 हजार रुपए की आर्थिक सहायदा दी गई है। इस पर कांग्रेस विधायक ने सीएम हाउस फोन कर मामले की जानकारी दी। इसके बाद तुरंत ही विद्युत विभाग के अधिकारी 5 लाख रुपए का चेक लेकर पीड़ित परिवार के पास पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस खबर की जानकारी मिलते ही कई भाजपा नेता भी पीड़ित परिवार के घर पहुंच गए। इसी बीच कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार और भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के जिला सह-संयोजक टांडा प्रदीप गादिया के बीच इस बात को लेकर विवाद हो गया कि चेक भाजपा सांसद सावित्री ठाकुर के हाथों दिलाया जाए या नहीं।

दरअसल कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार पीड़ित परिवार को चेक ग्रामीणों द्वारा दिए जाने की वकालत कर रहे थे। गौरतलब है कि भाजपा सांसद भी कांग्रेस विधायक की बात से सहमत थीं। इसी बात पर दोनों नेताओं के बीच विवाद इतना बढ़ा कि कांग्रेस विधायक ने भाजपा नेता प्रदीप गादिया को थप्पड़ जड़ दिया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्षों के बीच बीच-बचाव कराया। बाद में मामला पुलिस थाने पहुंच गया और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App