ताज़ा खबर
 

Maharashtra: कांग्रेस विधायक ने कार्यालय में लगवाए भाजपा मंत्री के बैनर, जानें बड़ी वजह

कांग्रेस विधायक कालिदास कोलंबकर ने अपने कार्यालय के बाहर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ अपना बैनर लगवाया है। उनका कहना है कि जिसने काम किया है उसके साथ ही फोटो लगाऊंगा।

कांग्रेस विधायक कालिदास कोलंबकर के ऑफिस के बाहर लगा सीएम का फोटो, फोटो सोर्स- ANI

महाराष्ट्र में एक कांग्रेस विधायक ने अपने कार्यालय के बाहर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ अपना बैनर लगवाया है। बता दें कि देवेंद्र फडणवीस भाजपा पार्टी के है, ऐसे में कांग्रेस कार्यालय के बाहर उनके फोटो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किए जा रहा हैं। हालांकि कांग्रेस विधायक ने इस बात का जवाब भी दिया और बताया कि आखिर क्यों उन्होंने देवेंद्र फडणवीस का फोटो लगाया है। वहीं इस बैनर को देखकर उनके भाजपा में शामिल होने के कयास भी लगाए जा रहे हैं।

कौन हैं कांग्रेस विधायक: बता दें कि वडाला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कालिदास कोलंबकर ने अपने कार्यालय के दरवाजे पर देवेंद्र फडणवीस के साथ अपने बैनर लगाए हैं। वहीं इस बैनर में एक भी कांग्रेसी नेता नहीं नजर आ रहा है। वहीं भाजपा का कमल भी बैनर में नहीं है।

देवेंद्र फडणवीस के साथ क्यों लगाया बैनर: देवेंद्र फडणवीस के साथ बैनर लगाने के सवाल पर कालिदास कोलंबकर कहते हैं कि वो दस साल से कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं। कांग्रेस ने उनके इलाके में कोई काम नहीं किया। लेकिन जबसे देवेंद्र फडणवीस प्रदेश के मुखिया बने तब से मैं जब भी उनके इलाके की समस्याओं के बारे में बताता हूं वो हर बार समाधान करते हैं और कार्य को पूरा करते हैं। ऐसे में मुझे किसकी फोटो लगानी चाहिए। जिसने काम किया उसकी या जिसने नहीं किया उसकी?

भाजपा से जुड़ने के कयास: गौरतलब है कि पहले भी कई बार कोलंबकर इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें शिवसेना और भाजपा की तरफ से प्रस्ताव मिला हुआ है लेकिन वो अभी भी कांग्रेस में है।

2014 में जीता था विधानसभा चुनाव: बता दें कि कालिदास कोलंबकर नारायण राणे के करीबी माने जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कालिदास पिछली 35 साल से विधायक हैं। 2014 विधानसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी को 800 वोटों से मात दी थी।

Next Stories
1 दिग्विजय ने सुझाया प्रत्याशी का नाम, कमलनाथ बोले ‘जीतेगा नहीं’, पता चला स्पीकर ऑन है तो कहा- बढ़िया कैंडिडेट
2 सरकारी वेबसाइटों से हटने लगी पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीरें!
3 Lok Sabha Election 2019: NCP प्रमुख शरद पवार के सामने ही भिड़ गए थे दो गुट, जानिए क्यों एक भी चुनाव नहीं हारने वाले क्षत्रप ने छोड़ा मैदान
ये पढ़ा क्या?
X