Delhi Election 2020: कांग्रेस के लिए पंजाब से चुनाव प्रचार करने आए थे विधायक, कार ले उड़े चोर

Delhi Election 2020: पुलिस का कहना है कि चोरी की इस वारदात का खुलासा करने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं जो इस वक्त शिद्दत से मामले को सुलझाने की कोशिश में लगी हुई हैं।

crime, crime news
चोर विधायक की फॉर्च्यूनर कार ले उड़े हैं। फोटो सोर्स – फेसबुक, @dharambir agnihotri

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा का चुनाव 8 फरवरी को होना है। इस चुनाव से पहले सभी पार्टियां पूरे दमखम के साथ चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। इस बीच पंजाब से कांग्रेस विधायक धर्मवीर अग्निहोत्री भी पार्टी के लिए प्रचार कार्यक्रम में हिस्सा लेने दिल्ली आए। लेकिन दिल्ली में उनकी गाड़ी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस एमएलए धर्मवीर अग्निहोत्री की फॉर्च्यूनर कार उनका ड्राइवर लेकर गया था। बीती रविवार की रात ड्राइवर ने विधायक को पंजाब भवन में छोड़ा क्योंकि उनके रहने का इंतजाम वहीं किया गया था। विधायक के ड्राइवर राजेंद्र कुमार के रुकने का इंतजाम राजेंद्र नगर के एक होटल में किया गया था।

बताया जा रहा है कि राजेंद्र ने रात के वक्त होटल के बाहर अपनी गाड़ी पार्क की थी। लेकिन इसी रात चोर फॉर्च्यूनर कार ले उड़े। अगली सुबह कार नहीं मिलने पर राजेंद्र ने धर्मवीर अग्निहोत्री को फोन कर कार गायब होने की सूचना दी। इसके बाद इस मामले में राजेंद्र नगर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। अब पुलिस चोरों के सुराग में होटल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

कांग्रेस विधायक की कार चोरी होने की खबर से दिल्ली पुलिस के कान खड़े हो गए हैं। पुलिस का कहना है कि चोरी की इस वारदात का खुलासा करने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं जो इस वक्त शिद्दत से मामले को सुलझाने की कोशिश में लगी हुई हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली में चोरों का आतंक काफी है। पिछले ही साल अक्टूबर के महीने में पूर्वी दिल्ली के गांधीनगर बाजार में 5-6 की संख्या में आए चोरों ने एक साथ 12 दुकानों के ताले तोड़कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया था। हालांकि यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई की थी।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस के आंकड़े बताते हैं कि वर्ष 2019 में एक जनवरी से 31 अक्तूबर के बीच अब तक 39065 वाहन चोरी हो चुके हैं। इस अवधि के दौरान वर्ष 2018 में औसतन 38694 वाहन चोरी हुए थे।

अपडेट