ताज़ा खबर
 

वीडियो: खराब पानी की शिकायत पर भड़के कांग्रेस विधायक, खुद पीया, अधिकारी को भी जबरन पिलवाया

खराब पानी के मामले में दीपक ने एक अधिकारी को जमकर फटकार लगाई और सभा में सबके सामने खराब पानी भी पिया। सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि कांग्रेस विधायक किस तरह अधिकारी को फटकार लगा रहे हैं।

कांग्रेस विधायक दीपक बैज (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट/एएनआई ट्विटर)

छत्तीसगढ़ के चित्रकोट से कांग्रेस विधायक दीपक बैज का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बोतल में बंद खराब पानी पीते दिख रहे हैं और साथ ही अपने साथ खड़े एक अधिकारी को भी खराब पानी पीने के लिए मजबूर करते दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दरभा के चिंदवाड़ा गांव के लोग खराब पानी पीने के लिए मजबूर हैं। हाल ही में दीपक बैज की चिंदवाड़ा गांव में एक पब्लिक रैली थी, जहां उनके सामने खराब पानी की शिकायत रखी गई।

खराब पानी के मामले में दीपक ने एक अधिकारी को जमकर फटकार लगाई और सभा में सबके सामने खराब पानी भी पिया। सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि कांग्रेस विधायक किस तरह अधिकारी को फटकार लगा रहे हैं। उन्होंने खराब पानी से भरी बोतल हाथ में पकड़ते हुए कहा, ‘मेरी जनता पानी पी रही है ये वाला। चिंदवाड़ा गांव की मेरी जनता ये पानी पी रही है, पता नहीं कितने सालों से ये पानी पी रही है जनता। ये पानी मैं भी पीकर देख रहा हूं, अगर बीमार पड़ूं तो लेकर जाना मुझे अस्पताल, आपको भी पीना है अभी।’ इतना कहकर दीपक बैज ने बोतल में से एक घूंट पानी पिया, फिर उन्होंने अधिकारी के हाथ में बोतल थमाते हुए कहा, ‘पी लिया… अब आप पीकर देखो ये, ठीक है न?’

दीपक बैज ने कहा कि जब तक जनता को साफ पानी नहीं मिल जाता तब तक अधिकारियों को भी ऐसा गंदा पानी पीना पड़ेगा। आपको बता दें कि चिंदवाड़ा गांव में बोरिंग का पानी पीने लायक नहीं है। वहां के पानी में आयरन की मात्रा बहुत अधिक मात्रा में है, ऐसे में उसे पिया नहीं जा सकता। पानी का रंग भी लाल हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पानी पीने के बाद अधिकारी ने इस बात को स्वीकार किया कि पानी में आयरन की मात्रा बहुत ज्यादा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App