ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी पर सिद्धू का वार, कहा- खाली पेट योगा कराए जा रहा है, जेब खाली और खाते खुलवाए जा रहा है

एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला किया है। गुजरात में सिद्धू ने कहा- पेट खाली है और योग कराया जा रहा है, जेब खाली है और खाता खुलवाया जा रहा है।

नवोजत सिंह सिद्धू, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर सीधा हमला किया है। दरअसल गुजरात के अहमदाबाद में जनसभा के दौरान सिद्धू ने कहा- पेट खाली है और योग कराया जा रहा है, जेब खाली है और खाता खुलवाया जा रहा है। गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब सिद्धू ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो।

क्या बोले सिद्धू: पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा- ‘अरे, नरेंद्र मोदी यह राष्ट्रभक्ति है तुम्हारी। पेट खाली है और योग कराया जा रहा है, जेब खाली है, खाता खुलवाया जा रहा है। सबको बाबा रामदेव ही बना दो।’ सिद्धू के बोल यही नहीं रुके और इसके आगे उन्होंने कहा- ‘मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में बिठाना तथा मोदी से सच बुलवाना असंभव है। चीन समुद्र के नीचे रेल लाइन बना रहा है, अमेरिका मंगल पर जीवन खोज रहा है, जापान रोबोट आर्मी बना रहा है और भारत में लोगों को चौकीदार बनाया जा रहा है।’

 

धर्म के आधार पर वोट देने कि विनती: गौरतलब है कि हाल ही में सिद्धू ने कटिहार में धर्म के नाम पर वोट देने की बात कही थी। सिद्धू ने मुस्लिम धर्म के लोगों से एकसाथ होकर महागठबंधन के उम्मीदवार तारिक अनवर के लिए वोट डालने की विनती की। सिद्धू ने कहा- ‘मैं आपको चेतावनी देना आया हूं मुस्लिम भाइयों ये बांट रहे हैं आपको, ये यहां ओवैसी जैसे लोगों को ला के, एक ने पार्टी खड़ी कर आप लोगों का वोट बांट के जीतना चाहते हैं। अगर तुम लोगो इकट्ठे हुए और एकजुट होकर वोट डाला तो मोदी सुलट जाएगा।’ वहीं सिद्धू के बयान पर चुनाव आयोग ने बयान सीडी प्रशासन से मांगी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: शरद पवार का तंज- मेरे पास पत्नी, बेटी, दामाद, मोदी के पास कुछ नहीं
2 Lok Sabha Election 2019: पीएम मोदी ने खेला ‘जाति कार्ड’, बोले- पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस ने कई बार मुझे गाली दी
3 2014 का वादा पूरा नहीं कर पाई नरेंद्र मोदी सरकार, इस बार 10 गुना बढ़ाया ‘नल से जल’ पहुंचाने का लक्ष्य
ये पढ़ा क्या?
X