ताज़ा खबर
 

Whatsapp ग्रुप पर कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का आरोप, एडमिन के खिलाफ शिकायत

चंडीगढ़ के पंचकुला पुलिस स्टेशन में कांग्रेस के एक सदस्य ने सनातन हिंदू धर्म नाम के एक वॉट्स एप ग्रुप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता रविकांत स्वामी अन्य कांग्रेस सदस्यों के साथ डीसीपी कमलदीप गोयल के कार्यालय पहुंचे थे।

Author February 13, 2019 7:05 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

चंडीगढ़ के पंचकुला पुलिस स्टेशन में कांग्रेस के एक सदस्य ने सनातन हिंदू धर्म नाम के एक वॉट्स एप ग्रुप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता रविकांत स्वामी अन्य कांग्रेस सदस्यों के साथ डीसीपी कमलदीप गोयल के कार्यालय पहुंचे थे। डीसीपी को लिखी अपनी शिकायत में उन्होंने सनातन हिन्दू वॉट्स एप ग्रुप के एडमिन व उसके सदस्यों पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है।

अभद्र भाषा का किया प्रयोगः कांग्रेस कार्यकर्ता ने बताया कि वॉट्स एप ग्रुप में उन्हें 10 फरवरी को शामिल किया गया था। इसके कुछ ही देर बाद ग्रुप एडमिन व उसके सदस्यों ने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा में टिप्पणी पोस्ट करना शुरु कर दिया।

चंडीगढ़ न्यूजलाइन से बातचीत पर स्वामी ने बताया कि ग्रुप के सदस्य कांग्रेस नेताओं जैसे प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी , नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के खिलाफ अभद्र और आपत्तिजनक भाषा का उपयोग कर रहे थे।

नफरत भरे और अश्लील मैसेज भेजता थाः यही नहीं स्वामी ने वॉट्स एप ग्रुप सदस्यों पर नफरत भरे और अश्लील मैसेज भेजने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मैंने डीसीपी के पास शिकायत दर्ज करवा दी है। साथ ही उन्होंने यह भी मांग की कि आईटी अधिनियम (2000) और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। पुलिस जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO VIRAL : बीजेपी विधायक ने कर रखी थीं 2 शादी, कबड्डी के मैदान में मिलीं दोनों पत्नियां, जमकर हुई मारपीट
2 Chhattisgarh: दंतेवाड़ा में भाजपा विधायक के काफिले पर हमला, झीरम घाटी हत्याकांड की यादें हुई ताजा
3 महाराष्ट्र में मराठाओं पर नहीं लागू होगा सवर्णों का EWS कोटा, यह है वजह