ताज़ा खबर
 

कांग्रेस का ऐलान- सरकार में आए तो खत्म कर देंगे ट्रिपल तलाक कानून

कांग्रेस नेता सुष्मिता देब का कहना है कि यदि हम सत्ता में लौटे तो तीन तलाक कानून को खत्म करेंगे। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों को थाने में खड़ा करने के लिए यह कानून बनाया है।

Author Updated: February 7, 2019 5:20 PM
कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव फोटो सोर्स- ट्विटर/ANI

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि यदि वह सत्ता में आई तो तीन तलाक कानून खत्म कर देगी। दिल्ली में पार्टी के अल्पसंख्यक अधिवेशन के दौरान सिलचर से सांसद और ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देब ने यह ऐलान किया है। बता दें कि इस बीच पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद थे। इससे पूर्व राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका चेहरा ध्यान से देखें तो आपको घबराहट दिखेगी।

बता दें कि दिल्ली में आयोजित कांग्रेस पार्टी के एक कार्यक्रम में कांग्रेस सांसद सुष्मिता ने कहा, “मोदीजी ने मुस्लिम महिलाओं को मुस्लिम आदमियों से लड़ाने का काम किया। हमने ट्रिपल तलाक कानून का विरोध इसलिए किया, क्योंकि वह एक और हथियार है मुसलमान पुरुषों को जेल और थाने में खड़ा करने का। 2019 में हमारी सरकार बनेगी और हम इस कानून को खारिज करेंगे।” इस दौरान राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव जीतेगी कांग्रेस- इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री सिर्फ देश को जोड़ने का काम कर सकता है, अगर वह ऐसा नहीं करेगा तो उसे हटा दिया जाएगा। कांग्रेस ने मोदी की और उनके 15 साल तक राज करने के दावे की धज्जियां उड़ा दी हैं। 2019 में नरेंद्र मोदी, भाजपा और संघ को कांग्रेस पार्टी हराने जा रही है।”

गौरतलब है कि इस दौरान राहुल ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ़ की। उन्होंने कहा कि आज लोकसभा में गडकरी ने अच्छा भाषण दिया। लोग कह रहे हैं कि गडकरी जी अकेले ऐसे मंत्री हैं, जो सबका काम करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 5 दिन में 10 राज्यों का पीएम मोदी करेंगे दौरा, उत्तर पूर्वी राज्यों को देंगे ये सौगात
2 बंगाल के इस जिले में कदम रखने वाले तीसरे पीएम होंगे मोदी, बीजेपी ने बनाए दो स्टेज
3 VIDEO: मोदी को राहुल गांधी ने कहा ‘डरपोक’, बोले- मैं पहचान गया हूं, वह भाग जाएगा