ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर की ऐसी टिप्पणी, ट्रोल करने लगे यूजर्स

कांग्रेसी नेता संजय झा को पीएम मोदी के बालों पर ट्वीट करना भारी पड़ गया। जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उनको ट्रोल कर दिया।

संजय झा, फोटो सोर्स- ट्विटर (@JhaSanjay)

कांग्रेसी नेता संजय झा ने ट्विटर पर पीएम नरेन्द्र मोदी को एक कमेंट लिखकर ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि उनका यह प्रयास सफल नहीं हुआ और वो खुद ही ट्विटर पर ट्रोल हो गए। यूजर्स ने उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाई। यहीं नहीं चूंकि संजय झा ने कमेंट में किसी का भी नाम नहीं लिया था। ऐसे में यूजर्स ने कुछ फोटो इस्तेमाल कर उनको ही ट्रोल कर दिया। दरअसल ब्लॉन्ड शब्द का इस्तेमाल तब किया जाता है जब कोई मूर्खता करता है। वहीं पश्चिमी संस्कृति में ब्लॉन्ड महिला शब्द का इस्तेमाल मूर्खता के लिए करते हैं। यानी ब्लॉन्ड का मतलब हुआ कुछ मूर्खता भरा काम करना। वहीं अधिकतर टि्वटर यूजर्स ने संजय झा की इस टिप्पणी को महिला विरोधी करार दिया ।

क्या है संजय झा का बयान: दरअसल गुरुवार को संजय झा ने एक ट्वीट लिखा- उनके बाल सफेद हैं लेकिन वो ब्लॉन्ड लगते हैं। इस कमेंट के बाद से वो खुद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

कैसे रहे यूजर्स के रिएक्शन: एक यूजर (filmy_foodie) ने रिट्वीट करते हुए लिखा- आप इनमें से किसकी बात कर रहे हैं संजय। इस रिट्वीट के साथ ही यूजर ने एक फोटो कोलाज भी डाला जिसमें सलमान खुर्शीद, सैम पित्रोदा और कपिल सिब्बल की फोटो थी। वहीं फोटो में तीनों ही सफेद बाल में नजर आ रहे हैं।

लालू प्रसाद यादव की फोटो से कसा तंज: वहीं एक दूसरे यूजर (@Atheist_Krishna) ने लालू प्रसाद यादव की फोटो पोस्ट की। वहीं फोटो पर कैप्शन लिखा था- मतलब मैं जेल में हूं तो कुछ भी बोलेगा बे।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

पूछा ब्लॉन्ड का मतलब: वही एक यूजर (ReshmiDG) ने लिखा- और ब्लॉन्ड से आपका क्या मतलब है? आपने अमेरिकी सेक्सिज्म के इस पुराने टुकड़े को कहाँ से उठाया? 1970 के अमेरिकी धारावाहिकों को अपने कंप्यूटर पर फिर से देखना? इसके साथ ही एक यूजर (Sudhir_Thaakur) ने लिखा- ये पालिका के एक अश्लील सीडी बेचने वाले की तरह दिखता है। ब्लॉन्ड का इनका ज्ञान उनके ग्राहकों से जो कुछ भी सीखा उससे आ रहा है।

 

बालों पर वार: वही एक यूजर (vox_assamanipur) ने लिखा- गोरे या काले बाल पर वो शख्स कमेंट कर रहा है जिसके खुद के बाल नहीं है। वहीं एक और यूजर (rajivhr99) ने लिखा- कोई गरिमा नहीं बची है, पैसे के लिए कुछ भी करेगा झा। एक और यूजर (DilMeHindustan) ने रिट्वीट करते हुए लिखा- बात ये है कि भक्तों के भगवान को लोग नापसंद क्यों कर रहे हैं ?

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: मोदी सरकार में मंत्री रहे कठेरिया बोले, ‘हमारी सरकार है किसी ने उंगली उठाई तो तोड़ देंगे’
2 Lok Sabha Election 2019: भाजपा प्रत्याशी को अदालत ने भेजा जेल, 25 दिन बाद होने वाले हैं मतदान
3 दिग्विजय ने साधा निशाना- 2014 से पहले मोदी ने क्यों नहीं बताई वैवाहिक स्थिति?
ये पढ़ा क्या?
X