ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- पर्रिकर को देना चाहिए इस्तीफा, नली लगाकर काम करना शोभा नहीं देता

गोवा कांग्रेस के नेता रेजिनाल्डो लौरेंको ने पर्रिकर पर तंज कसा है, जिसकी काफी आलोचना की जा रही है। लौरेंको ने पर्रिकर को इस्तीफा देने की सलाह देते हुए कहा कि उनका नली लगाकर काम करना शोभा नहीं देता है।

मनोहर पर्रिकर (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर बीमार होने के बावजूद नाक में नली लगाकर काफी समय से काम कर रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता लगातार उनका घेराव कर रहे हैं। अब गोवा कांग्रेस के नेता रेजिनाल्डो लौरेंको ने पर्रिकर पर तंज कसा है, जिसकी काफी आलोचना की जा रही है। लौरेंको ने पर्रिकर को इस्तीफा देने की सलाह देते हुए कहा कि उनका नली लगाकर काम करना शोभा नहीं देता है।

लौरेंको ने कही यह बात : गोवा कांग्रेस के नेता रेजिनाल्डो लौरेंको ने कहा, ‘‘मनोहर पर्रिकर को सम्मानपूर्वक इस्तीफा देना चाहिए या किसी दूसरे को प्रभार सौंप देना चाहिए। उनके लिए किसी तरह की शर्त नहीं रख सकता, क्योंकि यह काम उनकी पार्टी ही करेगी। लेकिन नाक में पाइप लगाकर विधानसभा मत जाइए, सभी चीजें आपकी जेब से बाहर आती है। यह आपको शोभा नहीं देता।’’

इस तरह काम करने से नहीं होगा सम्मान : रेजिनाल्डो ने कहा, ‘‘मैं पर्रिकर का बड़ा आलोचक हूं, लेकिन उनका सम्मान भी करता हूं। आप जिस तरह (नाक में नली लगाकर) काम कर रहे हैं, उससे आपको कोई सम्मान नहीं देगा। नेतृत्व करने के लिए सटीक फैसले लेने पड़ते हैं। या तो आप अपना पद छोड़ दो या इसकी कमान किसी और को सौंप दो।’’

काफी समय से बीमार हैं पर्रिकर : चीफ मिनिस्टर मनोहर पर्रिकर काफी समय से अग्नाशय की बीमारी से जूझ रहे हैं। वहीं, इलाज के लिए वे फरवरी 2018 से अब तक मुंबई, दिल्ली और अमेरिका जा चुके हैं। बता दें कि पर्रिकर ने गोवा के बजट का ऑपरेटिव हिस्सा नाक में नासोगौस्ट्रिक नली लगाकर ही पढ़ा था।

Next Stories
1 गाय सिर्फ एक जानवर, उसे माता कहने वालों के दिमाग में भरा है गोबर : पूर्व जस्टिस काटजू
2 Bihar : गांधी मैदान में 28 साल बाद कांग्रेस की रैली, कई दलों को ‘बंधन’ में बांधने पहुंचे राहुल गांधी
3 जम्मू-कश्मीरः लेह में दिया लोकसभा जीत का इशारा, PM मोदी बोले- ‘शिलान्यास मैंने किया, उद्घाटन भी मैं ही करूंगा’
ये पढ़ा क्या?
X