ताज़ा खबर
 

‘मलमल के बिस्तर पर सोकर कर रहे ट्वीट’ मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह का राहुल गांधी पर निशाना

सीएम चौहान ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि आज मोदी जी के साथ पूरा देश खड़ा है। दूसरी तरफ विपक्ष अकेला पड़ा है। हमें पूरा भरोसा है कि किसी भी प्रकार की चुनौतियों से निबटने के लिए उनकी भुजाओं में बल है और उससे भी मजबूत मनोबल है।

MP CM, BJP, covid 19मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। (PTI)

भारत-चीन सीमा विवाद के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा लगातार केंद्र सरकार पर हमला करने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनपर तंज कसा है। एमपी सीएम ने कहा कि जनता जान गई है कि कौन जनता की सेवा करने के लिए जाग रहा है और कौन मलमल के बिस्तर पर सोकर 12 बजे के बाद उठकर ट्वीट कर रहा है।

शिवराज चौहान ने बुधवार (24 जून, 2020) को सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि देश की जनता को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर, उनकी दूरदर्शिता, उनकी कूटनीतिक क्षमताओं पर पूरा भरोसा है। देश ने राहुल गांधी को आईना दिखाते हुए ABP-CVoter सर्वे में अपना मत साफ-साफ रख दिया है। अन्य ट्वीट में कहा गया कि जनता अब इनकी झूठ की बुनियाद पर बनाई जा रही ऐसी इमारतों को पहचान गई है। उनको पता चल गया है कि कौन व्यापारी है और कौन जनसेवक। कौन जनता की सेवा करने के लिए जाग रहा है और कौन मलमल के बिस्तर पर सोकर 12 बजे के बाद उठ कर ट्वीट कर रहा है।

सीएम चौहान ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि आज मोदी जी के साथ पूरा देश खड़ा है। दूसरी तरफ विपक्ष अकेला पड़ा है। हमें पूरा भरोसा है कि किसी भी प्रकार की चुनौतियों से निबटने के लिए उनकी भुजाओं में बल है और उससे भी मजबूत मनोबल है। ये एक नया भारत है, जो कभी ना थकेगा, ना कभी रुकेगा।

शिवराज चौहान ने मंगलवार को भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भारतीय सेना का मनोबल तोड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ‘ऐसे लोग नेता कहलाने लायक नहीं हैं।’ चौहान ने यहां प्रदेश भाजपा कार्यालय में एक सवाल के जवाब में मीडिया से कहा, ‘एक ओर जहां हमारे सैनिक सर्वोच्च बलिदान दे रहे हैं, भारत मां का माथा गौरव से उन्नत कर रहे है। वहीं दूसरी ओर, मुझे तो कहते हुए भी शर्म आ रही है, दशकों तक देश में शासन करने वाली एक राष्ट्रीय पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जी उनको हतोत्साहित कर रहे हैं।’

Bihar, Jharkhand Coronavirus LIVE Updates

उन्होंने कहा, ‘वह (राहुल गांधी) सेना का अपमान कर रहे हैं। वह जिस तरह के कमेंट (टिप्पणी) कर रहे हैं, कहते हुए लज्जा भी आती है और तकलीफ भी होती है कि वो भारत के नागरिक हैं।’ चौहान ने बताया, ‘(राहुल गांधी द्वारा) सेना का मनोबल तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।’ उन्होंने कहा, ‘जब सीमाओं पर तनाव होता है तो पूरा देश एक साथ उठकर खड़ा हो जाता है। जब-जब ऐसी परिस्थितियां देश में पहले कभी बनी हैं, भारतीय जनता पार्टी तब (तत्कालीन) कांग्रेस सरकार के साथ खड़ी रहती थी। लेकिन किस हद तक गिर गए हैं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष। ऐसे समय पर भी उनको घटिया राजनीति याद आ रही है।’

चौहान ने राहुल पर निशाना साधते हुए आगे कहा, ‘हमला करना चाहिए चीन पर, लेकिन मोदी जी के अलावा उनको कोई दिखाई नहीं देता। क्या कहें ऐसे नेता को, ये कोई नेता कहलाने के लायक हैं? हमारी सेना का अपमान देश बर्दाश्त नहीं करेगा।’ उन्होंने कहा, ‘शर्म आती है कि भारत में हमारे बीच राहुल गांधी जी जैसे नेता हैं जिनकी दिनचर्या में सेना की वीरता पर सवाल उठाना शामिल है। ऐसे समय जब हम सभी को दलगत राजनीति को किनारे रखकर एकजुटता दिखानी चाहिए, वे देश के प्रधानमंत्री पर शाब्दिक हमले करते हैं। ऐसे लोग नेता कहलाने लायक ही नहीं हैं।’ (एजेंसी इनपुट)

Next Stories
1 खेल मंत्री किरण रीजीजू का दर्शकों के बिना टूर्नामेंट कराने पर जोर, स्पोर्ट्स फेडरेशन से मांगे सुझाव
2 Redmi Note 9 Pro Max: 64MP कैमरा सेंसर वाले इस दमदार फोन को आज खरीदने का मौका, जानें कीमत और फीचर्स
3 सीबीआई ने वीडियोकॉन प्रमुख के खिलाफ दर्ज किया केस, वित्तीय लेनदेन में भ्रष्टाचार का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X