ताज़ा खबर
 

कल ही लॉकडाउन के ‘बेबी पैक’ समाप्त हुआ और कल ही यूपी में कोरोना के 1664 नए मामले आ गए, प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना

प्रियंका गांधी ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था और लिखा था, उप्र: पिछले तीन दिन में कोरोना के मामले 10 July - 1347,11 July - 1403, 12 July - 1388 लॉकडाउन के वीकेंड ‘बेबी पैक’ का लॉजिक अब तक किसी को समझ नहीं आया।

CM Yogi, Yog Adityanath, Priyanka Gandhiप्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। उत्तर प्रदेश में साप्ताहिक लॉकडाउन को लेकर उन्होंने सवाल उठाए हैं और ट्वीट कर सीएम योगी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, ”कल लॉकडाउन का बेबी पैक समाप्त हुआ और कल ही यूपी में कोरोना के 1664 नए केस आ गए।साफ है इस तरह के कदम कोरोना की रोकथाम नहीं कर पा रहे और टेस्टिंग, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर लापरवाही हो रही है। या फिर लॉकडाउन का ये बेबी पैक कोरोना रोकथाम के लिए नहीं, किसी और चीज के लिए किया गया था।”

प्रियंका गांधी ने इससे पहले भी  एक ट्वीट किया था और लिखा था, उप्र: पिछले तीन दिन में कोरोना के मामले 10 July – 1347,11 July – 1403, 12 July – 1388 लॉकडाउन के वीकेंड ‘बेबी पैक’ का लॉजिक अब तक किसी को समझ नहीं आया। अपनी असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी है। ‘मर्ज़ बढ़ता गया ज्यों ज्यों दवा की’।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।  पिछले 24 घंटे में 1664 मामले सामने आए, जबकि 21 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 38,130 तक पहुंच गई है। इनमें से 24,203 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं और 12,972 लोगों का इलाज अस्पतालों में चल रहा है।

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कोरोना वायरस  महामरी के प्रकोप से बचाव के लिए सप्ताह के अंतिम दो दिन यानी हर शनिवार और रविवार को लॉकडाउन का फैसला किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमण को देखते हुए सभी बाजार सोमवार से शुक्रवार तक खुलेंगे। शनिवार और रविवार को साप्ताहिक बंदी रहेगी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जम्मू-कश्मीर में आधिकारिक भाषा होगी हिंदी? बीजेपी ने हाईकोर्ट में इस संबंध में दायर याचिका का किया समर्थन
2 निगम कर्मचारियों ने कोरोना से मरने वाले व्यक्ति का शव उठाने से किया इनकार, डॉक्टर ने खुद ट्रैक्टर चलाकर शव को श्मशान पहुंचाया
3 Rajasthan Government Crisis HIGHLIGHTS: कांग्रेस की अंदरूनी कलह पर BJP का तंज- एक मीटिंग में गैरमौजूद रहने की वजह से नहीं रद्द कर सचिन पायलट और विधायकों की सदस्यता
ये पढ़ा क्या?
X