ताज़ा खबर
 

प्रियंका गांधी का BJP पर हमला, कहा- 100 दिनों की ‘बर्बादी का जश्न’ मना रही है मोदी सरकार, अर्थव्यवस्था है खस्ताहाल

प्रियंका ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार अपने 100 दिनों का जश्न मना रही है जो कई औद्योगिक क्षेत्रों के लिए ''बर्बादी का जश्न'' की तरह है। हर जगह से नौकरियां जाने की खबरें आ रही हैं।

Author नई दिल्ली | September 7, 2019 3:13 PM
priyanka gandhiकांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और प्रधानमंत्री मोदी फोटो सोर्स- जनसत्ता

अर्थव्यवस्था में सुस्ती और वाहनों की बिक्री में गिरावट को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार ( 7 सितंबर) को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार अपने 100 दिनों का जश्न मना रही है जो कई औद्योगिक क्षेत्रों के लिए ”बर्बादी का जश्न” की तरह है। उन्होंने यह दावा भी किया कि हर जगह से नौकरियां जाने की खबरें आ रही हैं।

हर सेक्टर से नौकरियां जाने की आ रही खबरः प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, “भाजपा सरकार सौ दिन का जश्न मनाने जा रही है। लेकिन ऑटो परिवहन , खनन क्षेत्रों को तो यह जश्न बर्बादी के जश्न जैसा लगेगा।” उन्होंने कहा, ‘हर सेक्टर से एक के बाद एक संयंत्र बंद होने और नौकरियां जाने की खबर आ रही हैं।’प्रियंका ने गुरुवार को ट्वीट ने ट्विटर पर लिखा था,’ काउंटडाउनः हर दिन मंदी की खबर और हर दिन भाजपा सरकार की इस पर खामोशीः, दोनों बहुत खतरनाक है। इस सरकार के पास न हल है न देशवासियों को भरोसा दिलाने का बल है सिर्फ बहानेबाजी, बयानबाजी और अफवाहें फैलाने से काम नहीं चलेगा।’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देश की जीडीपी ग्रोथ रेट 2019-20 की अप्रैल-जून तिमाही में घटकर पांच फीसदी रह गया है। यह पिछले छह साल से ज्यादा वक्त में न्यूनतम स्तर है।
National Hindi News 07 September 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: नागपुर और विदर्भ में भारी बारिश की चेतावनी, PM मोदी का दौरा भी रद्द 

प्रियंका पहले भी अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साध चुकी हैं। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा था, ‘देश का आम नागरिक भाजपा सरकार के शीर्ष नेताओं से, वित्त मंत्री से इस भयंकर मंदी पर भी कुछ सुनना चाहता है।’ उन्होंने सवाल किया, ‘फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं, नौकरियां खत्म हो रही हैं, लेकिन सरकार के लोगों का मुंह नहीं खुल रहा. क्यों?’

Next Stories
1 West Bengal: पूर्व CM बुद्धदेब भट्टाचार्य की हालत गंभीर, सांस लेने में दिक्कत से अस्पताल में भर्ती
2 झारखंड में चुनाव लड़ने के लिए JDU ने की ‘ट्रैक्टर पर बैठे किसान’ सिंबल की मांग, JMM की शिकायत के बाद EC जब्त किया था ‘तीर’ का निशान
3 उपराष्ट्रपति नायडू बोले- अगर हमला हुआ तो ऐसा जवाब देंगे कि पाकिस्तान भूल नही पाएगा
ये पढ़ा क्या?
X