पाकिस्तान समर्थक वाले बयान के बाद कैप्टन पर भड़के सिद्धू के सलाहकार, कहा- अगर मैं पार्टी का नेता होता तो उन्हें पहले ही हटा देता

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने कैप्टन के बयानों पर भड़कते हुए कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पिछले पांच वर्षों से पंजाब का अपमान कर रहे हैं और पार्टी के लोग पिछले करीब 4.5 सालों से उन्हें सहन कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ बयानबाजी करने पर उनके सलाहकार कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भड़क उठे और कहा कि वे पिछले पांच वर्षों से पंजाब का अपमान कर रहे हैं। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

शनिवार को पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर भड़के। उन्होंने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और आर्मी चीफ कमर जावेद का नजदीकी बताया। सिद्धू को पाकिस्तान समर्थन बताने पर उनके सलाहकार कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भड़क उठे और कहा कि अगर मैं पार्टी का नेता होता तो उन्हें(कैप्टन) पहले ही कांग्रेस से हटा दिया होता।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने कैप्टन के बयानों पर भड़कते हुए कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पिछले पांच वर्षों से पंजाब का अपमान कर रहे हैं। पार्टी के लोग पिछले करीब 4.5 सालों से उन्हें सहन कर रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि अगर वे पार्टी के नेता होते तो 30 दिनों के भीतर ही वे कैप्टन को कांग्रेस से हटा देते।  

मोहम्मद मुस्तफा ने यह भी कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू देशद्रोही नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कैप्टन को धमकी देने वाले अंदाज में कहा कि अगर अब के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह सिद्धू को देशद्रोही कहेंगे तो मैं पूरी किताब खोल दूंगा। कैप्टन अमरिंदर सिंह के निशाने पर सिद्धू नहीं बल्कि गांधी परिवार है। मैं कैप्टन को गांधी परिवार को निशाना नहीं बनाने दूंगा। 

बता दें कि शनिवार को इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू पर भड़कते हुए कहा था कि सिद्धू कुछ नहीं संभाल सकता, मैं उसे अच्छी तरह जानता हूं। वो पंजाब के लिए भयानक होने वाला है। अगर कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री का चेहरा बनाती है तो मैं इसका विरोध करूंगा क्योंकि ये राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा है।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि रोज़ कश्मीर में हमारे जवान मारे जा रहे हैं। तो क्या लगता है कि मैं नवजोत सिंह सिद्धू के नाम को स्वीकार करूंगा। मैं जानता हूं कि पाकिस्तान के साथ नवजोत सिंह सिद्धू के कैसे संबंध हैं। पाकिस्तान का प्रधानमंत्री उसका दोस्त है और जनरल बाजवा के साथ भी उसकी अच्छी दोस्ती है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दिल्ली में जमीन और महंगी हुई
अपडेट