X

VIDEO: बीच सड़क वरिष्ठ नेता से मारपीट और गाली-गलौज, पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद

कहा जा रहा है कि नदीम जावेद के साथ उलझने वाले लोगों ने कथित तौर पर 10 करोड़ रुपये मांगे थे। झगड़े में शामिल लोग किसी स्लॉटर हाउस के बदले कथित 10 करोड़ की रकम मांग रहे थे।

कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का मामला सामने आया है। दिल्ली के इस्लामिक सेंटर के बाहर कुछ लोगों ने कथित तौर पर कांग्रेस नेता के मारपीट और गाली-गलौज की। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। न्यूजतक यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए घटना के वीडियो में कांग्रेस नेता और कुछ लोगों के बीच झगड़ा साफ दिखाई दे रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक झगड़ा पैसों के लेन-देन को लेकर हुआ। कहा जा रहा है कि नदीम जावेद के साथ उलझने वाले लोगों ने कथित तौर पर 10 करोड़ रुपये मांगे थे। झगड़े में शामिल लोग किसी स्लॉटर हाउस के बदले कथित 10 करोड़ की रकम मांग रहे थे। बता दें कि हाल में नदीम जावेद दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनाव को लेकर आयोजित किए गए भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के एक कार्यक्रम में नजर आए थे। बीते रविवार (9 सितंबर) को दिल्ली में कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें कांग्रेस नेता ने एनएसयूआई के लिए समर्थन मांगा था। बुधवार (12 सितंबर) को दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव होना है।

कार्यक्रम में नदीम जावेद ने कहा था कि दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव देश का सबसे बड़ा छात्र संघ चुनाव है। इसमें 1 लख 40 हजार मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करते हैं। उन्होंने कहा था कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी और गुजरात से लेकर बंगाल तक के छात्र विश्वविद्यालय में पढ़ने आते हैं। नदीम जावेद ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि बीजेपी और उसका छात्र संगठन कैंपस में नफरत और जहर की राजनीति फैलाने का काम करते हैं।

जावेद ने कहा था कि एनएसयूआई गांधीवादी विचारधारा के जरिये शांति, अमन और खुशहाली लाने का काम करती है। उन्होंने कहा था कि हर बड़ा आंदोलन महाविद्यालयों और विश्वविद्यालयों शुरू हुआ, इसका इतिहास गवाह है। नदीम जावेद के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने वाले लोग कौन थे, कहां से आए थे और इस विवाद को लेकर कोई कानूनी कार्रवाई हुई या नहीं, खबर लिखे जाने तक इस बारे में पता नहीं चल सका था।

  • Tags: Congress Leader,