ताज़ा खबर
 

Rajasthan: सोशल मीडिया पर कमेंट करना पड़ा भारी, सड़क पर भिड़े कांग्रेसी, एक-दूसरे को लाठियों से पीटा

पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर कमेंट करने के बाद यह विवाद शुरू हुआ। पहले दोनों पक्षों में कहासुनी हुई, जो धीरे-धीरे मारपीट में बदल गई। कांग्रेस के दोनों पक्षों को किसी तरह समझाकर मामला शांत कराया गया।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

लोकसभा चुनाव 2019 में करारी हार के बाद राजस्थान में कांग्रेसी नेताओं में अंदरूनी कलह चल रही है। कुछ समय पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आई थीं। अब कांग्रेस के ही 2 गुट सड़क पर उतर आए और उनके बीच जमकर लाठी-डंडे चले। यह घटना राजस्थान के बारां जिले में हुई और विवाद की वजह सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी बताई जा रही है।

यह है मामला: राजस्थान के बारां जिले के केलवाड़ में सोशल मीडिया पर कमेंट करने को लेकर कांग्रेस के 2 गुट आपस में भिड़ गए। पहले बात कहासुनी तक थी, जो धीरे-धीरे मारपीट में बदल गई। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर जमकर लाठियां चलाईं। मौके पर मौजूद पुलिस ने बीच बचाव की काफी कोशिश की, लेकिन कोई भी पक्ष शांत होने के लिए तैयार नहीं था।

National Hindi News, 24 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

लाठीचार्ज के बाद हटी भीड़: मामला शांत नहीं होने पर पुलिस ने बल प्रयोग कियाऔर लाठीचार्ज करके भीड़ को तितर-बितर कर दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान 6-7 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद दोनों पक्षों को थाने ले जाया गया, जहां बातचीत करके मामला सुलझा दिया गया।

Bihar News Today, 24 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सोशल मीडिया पर टिप्पणी के चलते हुए बवाल: जानकारी के मुताबिक, छात्र संघ चुनाव को लेकर कांग्रेस छात्र संघ एनएसयूआई के दोनों पक्षों में लगातार सोशल मीडिया पर टीका-टिप्पणी चल रही थी। इससे नाराज होकर दोनों गुट आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि उनकी मारपीट के दौरान कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोट लग गई। पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BJP के सहयोगी दल के नेता ने पत्रकारों को धमकाया, कहा- सवाल पूछा तो टुकड़े-टुकड़े करा दूंगा, गंदी-गंदी गालियां भी दीं
2 मायावती ने सपा पर बोला हमला, कहा- चुनाव में हार के बाद अखिलेश ने मुझसे नहीं की बात, उपचुनाव में BSP दिखाएगी ताकत
3 Bihar News Today, 24 June 2019: मुजफ्फरपुर: मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने हर्षवर्धन और मंगल पांडे के खिलाफ जांच के दिए आदेश
ये पढ़ा क्या?
X