ताज़ा खबर
 

दिग्विजय सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले को बताया दुर्घटना, कहा- भारत सरकार की विश्वसनीयता पर उठ रहे सवाल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को 5 ट्वीट किए। इनमें उन्होंने पीएम मोदी और मोदी सरकार को घेरा। साथ ही, पुलवामा में हुए आतंकी हमले को दुर्घटना करार दिया।

दिग्विजय सिंह, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को एक के बाद एक 5 ट्वीट किए। इनके चलते दिग्विजय सिंह एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। बता दें कि उन्होंने एक ट्वीट में पुलवामा आतंकी हमले को एक दुर्घटना बताया। वहीं, कुछ विदेशी मीडिया का हवाला देते हुए वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर संदेह जताते हुए कहा कि भारत सरकार की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिह्न लग रहा है।

हमें हमारी सेना और उनकी बहादुरी पर गर्व : अपने पहले ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा, ‘‘हमें हमारी सेना और उनकी बहादुरी पर गर्व है व सम्पूर्ण विश्वास है। सेना में मैंने अपने कई परिचित व नजदीकी रिश्तेदारों को देखा है कि वे किस प्रकार अपने परिवारों को छोड़कर हमारी सुरक्षा करते हैं। हम उनका सम्मान करते हैं।

पुलवामा को बताया दुर्घटना: दूसरे ट्वीट में दिग्विजय ने पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताते हुए लिखा, ‘‘किन्तु पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायु सेना द्वारा की गई Air Strike के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है। इससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लग रहा है।’’

मोदी सरकार पर उठाया सवाल: तीसरे ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए लिखा, ‘‘प्रधानमंत्री जी आपकी सरकार के कुछ मंत्री कहते हैं कि 300 आतंकवादी मारे गए। भाजपा अध्यक्ष कहते हैं कि 250 मारे हैं। योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि 400 मारे गए और आपके मंत्री एसएस आहलूवालिया कहते हैं एक भी नहीं मरा। आप इस विषय में मौन हैं। देश जानना चाहता है कि इनमें झूठा कौन है?

मोदी जी सवाल न सियासत का है न सत्ता का: दिग्विजय ने सीधे-सीधे पीएम मोदी से सवाल करते हुए ट्वीट किया, ‘‘मोदी जी सवाल न सियासत का है न सत्ता का। सवाल उन बिलखती बहनों का है, जिन्होंने अपने भाई खोए हैं। सवाल उस मां का है, जिसके लाड़ले की शहादत हुई है। सवाल उस वीरांगना का है, जिसने अपना पति खोया है। इनके सवालों के जवाब आप कब देंगे?

पीएम मोदी कर रहे सुरक्षाकर्मियों की बहादुरी का अपमान: दिग्विजय सिंह ने अपने आखिरी ट्वीट में फिर पीएम मोदी को घेरते हुए लिखा, ‘‘आप, आपके वरिष्ठ नेता व आपकी पार्टी सेना की सफलता को जिस प्रकार से अपनी सफलता साबित कर चुनावी मुद्दा बनाने का प्रयास कर रहे हैं, वह हमारे देश के सुरक्षाकर्मियों की बहादुरी और समर्पण का अपमान है। देश का हर नागरिक भारतीय सेना व समस्त सुरक्षाकर्मियों का सम्मान करता है।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App