ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- उन्होंने गांधीवादी मूल्यों को अपना लिया

कांग्रेस नेता अब्दुल्लाकुट्टी पहले भी पीएम मोदी की तारीफ कर चुके हैं। उस वक्त वह सीपीएम में थे और पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया था। इस बार अब्दुल्लाकुट्टी ने पीएम मोदी के समर्थन में फेसबुक पर पोस्ट किया है।

कांग्रेस नेता अब्दुल्लाकुट्टी फोटो सोर्स- फेसबुक

केरल कांग्रेस के नेता एपी अब्दुल्लाकुट्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की प्रचंड जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। उन्होंने इस जीत को पीएम मोदी के डेवलपमेंट एजेंडा का हिसा बताते हुए कहा कि पीएम मोदी ने सफलतापूर्वक गांधीवादी मूल्यों को अपना लिया है। हालांकि, अब्दुल्लाकुट्टी के इस बयान पर बवाल शुरू हो गया है। कांग्रेस पार्टी ने उनके इस मामले में स्पष्टीकरण मांगा है।

स्वच्छ भारत योजना की भी तारीफ की: अब्दुल्लाकुट्टी ने प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि इस अभियान की वजह ये देश के शहरों, कस्बों और ग्रामीण क्षेत्रों में सफाई नजर आती है। वहीं, घरों व सार्वजनिक शौचालय बनवाने को लेकर भी उन्होंने केंद्र सरकार की तारीफ की। इसके अलावा उज्ज्वला योजना का भी जिक्र किया, जिससे बीपीएल परिवारों की महिलाओं को 50 लाख गैस कनेक्शन दिए गए हैं।
National Hindi News, 29 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

फेसबुक पर लिखा पोस्ट: कांग्रेस नेता अब्दुल्लाकुट्टी ने ये सभी बातें फेसबुक पोस्ट में लिखीं। इसका शीर्षक ‘नरेंद्र मोदी की प्रभावशाली जीत’ था। कांग्रेस नेता ने लिखा कि नरेंद्र मोदी की इस जीत से विपक्ष ही नहीं, बल्कि भगवा पार्टी के कई नेता भी आश्चर्यचकित हैं। सभी राजनेताओं को अपनी भावनाएं दरकिनार करते हुए शांत और निष्पक्ष तरीके से चुनाव के परिणाम देखने चाहिए।

सीपीएम से किए गए थे निष्कासित: बता दें कि अब्दुल्लाकुट्टी 1999 से 2004 तक कन्नूर सीट से सांसद भी रह चुके हैं। वहीं, कांग्रेस में आने से पहले अब्दुल्लाकुट्टी सीपीएम में थे। 2009 में भी उन्होंने नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी, जिसके बाद सीपीएम ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था। उस वक्त नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे। इसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हुए थे।

Next Stories
1 मिलिट्री कैंप का वीडियो पाकिस्तान भेजा, सेना ने दबोचे 2 संदिग्ध, जम्मू के सभी सैन्य ठिकानों पर हाई अलर्ट घोषित
2 BHU प्रोफेसर पर SC-ST पीएचडी छात्राओं से टॉयलेट साफ कराने का आरोप, जांच के आदेश
3 UP: जहरीली शराब पीने से अब तक 14 की मौत, मुख्य आरोपी पप्पू जायसवाल मुठभेड़ में गिरफ्तार
आज का राशिफल
X