ताज़ा खबर
 

केजरीवाल के मुद्दे पर आम लेकर ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे कांग्रेस नेता अहमद पटेल

कांग्रेस नेता के अनुसार, इस बैठक में राजनीति पर चर्चा नहीं की गई और दोनों नेताओँ ने कांग्रेस में बिताए अपने पिछले दिनों को याद किया। दोनों नेताओं ने करीब 50 मिनट तक बातचीत की।

Author Updated: June 18, 2018 2:33 PM
कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने की ममता बनर्जी से मुलाकात। (image source-Express/PTI)

कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। इस दौरान अहमद पटेल ममता बनर्जी के लिए आम और बुके लेकर पहुंचे थे। बता दें कि दोनों नेताओं की यह बैठक ऐसे समय में हो रही है, जब ममता बनर्जी समेत 4 अन्य मुख्यमंत्रियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के धरने-प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया है। वहीं कांग्रेस ने इससे दूरी बनाकर रखी है और पार्टी लगातार अरविंद केजरीवाल पर हमले भी कर रही है।

तृणमूल कांग्रेस ने ममता बनर्जी और अहमद पटेल की बैठक को महत्वपूर्ण बताया है, वहीं अहमद पटेल ने इस बैठक को सिर्फ सोशल मीटिंग बताया है। अहमद पटेल का कहना है कि ममता बनर्जी ने उन्हें फोन किया था और उन्हें ईद की बधाई दी थी। इसी के चलते वह उनसे सामाजिकता के नाते मुलाकात करने आए थे। कांग्रेस नेता के अनुसार, इस बैठक में राजनीति पर चर्चा नहीं की गई और दोनों नेताओँ ने कांग्रेस में बिताए अपने पिछले दिनों को याद किया। दोनों नेताओं ने करीब 50 मिनट तक बातचीत की। सूत्रों के अनुसार, ममता बनर्जी ने अहमद पटेल के लिए ग्रिल्ड सेंडविच और मिठाईयां ऑर्डर की थी।

बता दें कि हाल ही में ममता बनर्जी, कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडु और केरल के सीएम पी.विजयन ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल के बीच चल रहे विवाद में केजरीवाल का समर्थन किया है। इसके चलते ये नेता दिल्ली पहुंचे थे, लेकिन उन्हें अरविंद केजरीवाल से मिलने नहीं दिया गया था। इन नेताओँ ने मांग करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार इस मामले में दखल दे औऱ दिल्ली की समस्या का समाधान करे। बता दें कि 4 मुख्यमंत्रियों का समर्थन मिलने के बाद आम आदमी पार्टी में भी जोश आ गया है और रविवार की शाम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में इकट्ठे होकर पीएम आवास की ओर मार्च किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ऊंची जाति वालों ने दी थी धमकी फिर भी घोड़ी पर बैठ दुल्हन लेने पहुंचा दलित दूल्हा, पुलिस ने किया एस्कॉर्ट
2 महिला को छाती पर लात मार नीचे गिराया, वायरल हो रहा टीआरएस नेता का वीडियो
3 संघ की बैठक से लौट रहे बीजेपी MLA पर जानलेवा हमला, पुलिस चौकी में घुस बचाई जान