ताज़ा खबर
 

Zaira Wasim पर कांग्रेस नेता सिंघवी का ट्वीट- हलाला जायज और एक्टिंग हराम, क्‍या ऐसे तरक्‍की करेगा मुसलमान?

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने अभिनेत्री जायरा वसीम के एक्टिंग छोड़ने के फैसले के बाद ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, "हलाला जायज और एक्टिंग हराम, क्या ऐसे तरक्की करेगा हिंदुस्तान का मुसलमान?"

Author दिल्ली | July 4, 2019 11:00 AM
जायरा वसीम और अभिषेक मनु सिंघवी फोटो सोर्स: ट्विटर @DrAMSinghvi/इंडियन एक्सप्रेस

बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍ट्रेस जायरा वसीम के फिल्मों से संन्‍यास लेने के फैसले के बाद सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी के एक ट्वीट की सियासी गलियारे में खूब चर्चा हो रही है। सिंघवी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा, “हलाला जायज और एक्टिंग हराम, क्या ऐसे तरक्की करेगा हिंदुस्तान का मुसलमान?” इसके बाद उन्होंने #ZairaWasim भी लिखा। बता दें कि जायरा वसीम के कथित तौर पर धर्म के आधार पर फिल्‍मों से संन्‍यास लेने की घोषणा के बाद से ही इस मुद्दे पर बहस जारी है।

दरअसल, हाल ही में ऐक्ट्रेस जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था। जिसमें उन्होंने इस काम को छोड़ने की वजह कथित तौर पर ‘धर्म से दूर’ होना बताया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि 5 साल पहले मैंने एक निर्णय लिया जिसने मेरा जीवन को बदलकर रख दिया। आज मैं एक और बदलाव कर रही हूं, जो मेरे जीवन को फिर से बदल देगा और इस बार बेहतर होगा इंशाअल्लाह। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में मेरे काम करने के दौरान मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में पड़ गया था। गौरतलब है कि कश्मीरी अभिनेत्री जायरा आमिर खान की ‘दंगल’ फिल्म में काम करने के बाद रातों-रात मशहूर हुईं थी।

 

बता दें कि जायरा वसीम के इस फैसले के बाद खूब बवाल हुआ। कुछ लोग उनके समर्थन में उतर आए तो कुछ लोगों ने कहा कि उनका फैसला दबाव में लिया गया है। इसी पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी ट्वीट कर सवाल खड़े किए हैं। गौरतलब है कि फिल्मों में न करने के फैसले के बाद खबर है कि जायरा ने अब यह भी फैसला किया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘द सकाई इज पिंक’ के प्रमोशन का हिस्सा भी नहीं बनेंगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App