ताज़ा खबर
 

Whatsapp चैट लीक व‍िवाद: मुंबई में कांग्रेस का प्रदर्शन, पोस्‍टर में अर्नब गोस्‍वामी को बताया BJP का दलाल

प्रदर्शनों में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी हिस्सा लिया है, बताया गया है कि रैली वर्ली के जम्बूरी मैदान से शुरू हुई और इसे अर्नब गोस्वामी के दफ्तर तक ले जाने की योजना है।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र मुंबई | Updated: January 22, 2021 2:30 PM
Mumbai Congress, Arnab Goswamiकांग्रेस ने मुंबई में अर्नब गोस्वामी के खिलाफ किया प्रदर्शन। (फोटो- Twitter/@SaralPatel)

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी और BARC के पूर्व प्रमुख पार्थो दासगुप्ता के बीच हुई कथित वॉट्सऐप चैट लीक होने के बाद कांग्रेस ने इसे राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा बताते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस का यह आंदोलन ठीक उस समय शुरू हुआ है, जब कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) ने दिल्ली में भी अर्नब चैटगेट को लेकर चर्चा की और सरकार पर निशाना साधा।

बताया गया है कि इन प्रदर्शनों का नेतृत्व मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष भाई जगताप कर रहे हैं। इसमें सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस के कई मंत्री, विधायक, सांसद, पार्षद और जिला परिषद के अध्यक्ष भी सामिल हैं। प्रदर्शन रैली वर्ली के जम्बूरी मैदान से शुरू हुई और इसे अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी दफ्तर तक ले जाने की योजना है।

पोस्टरों में अर्नब को बताया ‘गद्दार’: कांग्रेस की इस रैली में पार्टी के कुछ बड़े नाम शामिल हैं। इनमें मंत्री असलम शेख, वर्षा गायकवाड़ हैं। साथ ही बाबा सिद्दीकी और नसीम खान भी प्रदर्शन में हिस्सा लेने पहुंचे। भीड़ में कार्यकर्ताओं ने जो पोस्टर साथ रखे हैं, उनमें अर्नब को देशद्रोही बताया गया है। साथ ही लिखा है- “भाजपा के दलाल देशद्रोही अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार करो।” कुछ अन्य पोस्टरों में अर्नब को गद्दार कहा गया है। रैली में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी हिस्सा लिया है।

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में भी हुई अर्नब पर चर्चा: इससे पहले सामने आया था कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की आज की बैठक में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी पहली बार अर्नब वॉट्सऐप चैटगेट पर चर्चा की। उन्होंने प्रकरण का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, ‘‘हाल ही में हमने बहुत ही परेशान करने वाली खबरें देखीं कि किस तरह से राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता किया गया। जो लोग दूसरों को देशभक्ति और राष्ट्रवाद का प्रमाणपत्र बांटते हैं वो अब पूरी तरह बेनकाब हो गए हैं।’’

Next Stories
1 जब चिराग पासवान से कंगना रानौत के साथ गाना गाने पर पूछा गया सवाल, कहा- मैं भी इंसान हूं
2 बिहार सरकार के ख़िलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो खैर नहीं! नीतीश ने की शिकंजा कसने की तैयारी
3 छोड़ेगें न हम तेरा साथ : मृत पति का सिर चूमा, हाथ में हाथ थामे त्‍याग दिए प्राण
चुनावी चैलेंज
X