ताज़ा खबर
 

कर्नाटक: कुमारस्वामी ने सरकार पर खतरे को किया खारिज, बोले- ‘ऑपरेशन कमल’ चला रही बीजेपी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने सोमवार को कहा कि राज्य में कांग्रेस .जनता दल एस की सरकार को ‘‘अस्थिरता’’ का कोई सवाल नहीं है ।

Author बेंगलुरू | January 14, 2019 5:59 PM
कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने सोमवार को कहा कि राज्य में कांग्रेस .जनता दल एस की सरकार को ‘‘अस्थिरता’’ का कोई सवाल नहीं है ।इसके साथ ही उन्होंने इन रिपोर्टों को भी खारिज किया जिनमें कहा गया है कि भाजपा उनकी सरकार को गिराने के लिए कथित रूप से ‘‘आपरेशन कमल’’ चला रही है। कुमारस्वामी ने हालांकि अपने इस आरोप को दोहराया कि भाजपा सत्तारूढ़ गठबंधन के विधायकों को लुभाने का प्रयास कर रही है । हालांकि उन्होंने विश्वास जताया कि गठबंधन का कोई भी विधायक पाला नहीं बदलेगा।

कुमारस्वामी ने कहा, ‘‘ मैंने मीडिया में आयी इन रिपोर्टों (आपरेशन कमल) को देखा है। आज भी मैंने एक मीडिया रिपोर्ट देखी जिसमें कहा गया है कि 17 जनवरी को राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाएगा । मुझे नहीं मालूम कि मीडिया में इस प्रकार की रिपोर्टें कौन दे रहा है…. मुझे यह रिपोर्ट देखकर बड़ी हैरानी हुयी ।’’ उन्होंने कहा,‘‘ मुझे नहीं मालूम ऐसी रिपोर्टों से किसको फायदा होगा। लेकिन मेरी राय में, इससे राज्य की जनता का नुकसान होगा।’’

उन्होंने मैसुरू में संवाददाताओं से यह बात कही। ऐसी अटकलों का बाजार गरम है कि छह से आठ कांग्रेस विधायक भाजपा के पाले में जाने को तैयार बैठे हैं ।ऐसी भी रिपोर्टे हैं कि इनमें से कुछ के साथ संपर्क ही नहीं हो पा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App