ताज़ा खबर
 

हार्दिक पटेल ने PM मोदी को दी चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करने की सलाह, जमकर उड़ा मजाक

भारतीय वायु सेना के AN-32 विमान का मलबा मिलने बाद कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक की सलाह दी। जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। उन्हें केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी जवाब दिया है।

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू और कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल फोटो सोर्स- ट्विटर

भारतीय वायुसेना के लापता हुए विमान एएन-32 का मलबा मिलने के बाद राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। विपक्ष के कई नेता इस मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल और केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू के बीच ट्विटर पर बयानबाजी भी शुरू हो गई। हार्दिक ने चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक की वकालत करते हुए ट्विटर पर लिखा कि वह हमारे AN-32 और जवान वापिस करें। इसके जवाब में किरण रिजिजू ने लिखा कि हार्दिक क्या आपको पता है अरुणाचल प्रदेश कहां है? बता दें कि AN-32 विमान का मलबा अरुणाचल में ही देखा गया था। हार्दिक के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

क्या बोले हार्दिक पटेल: कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने देर रात एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा। “चीन मुर्दाबाद था और मुर्दाबाद ही रहेगा। चीन को कहना चाहते है की हमारा विमान AN-32 और जवान वापस करें। मोदी साहब चिंता मत करों, हम सब आपके साथ हैं। चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक कीजिए और हमारे जवान को वापिस लाइए।”

हार्दिक पटेल और किरन रिजिजू का ट्ववीट

हार्दिक पटेल को किरन रिजिजू का जवाब: जैसे ही हार्दिक ने AN-32 को लेकर ट्वीट किया कि चीन हमारा विमान AN-32 और जवान वापस करें तो फौरन केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “आप कांग्रेस पार्टी के एक नेता है, क्या आपको पता है अरुणाचल प्रदेश कहां है?”

लोग कर रहे ट्रोल: @NarpatDewasi18 नाम की आईडी से शख्स ने लिखा, “पता होता तो उनकी पार्टी की भी 303 सीटें आती न.?” वहीं एक दूसरे यूजर @jitaatma ने लिखा हार्दिक जैसे नेता कांग्रेस में हैं, इसीलिए राहुल 72000 वाली स्कीम लेकर आए थे। सलाहकार कैसे-कैसे और ज्ञान कैसे-कैसे?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Telangana: नक्सली पति-पत्नी गिरफ्तार, BJP नेता भीमा मंडावी की हत्या करने का भी है आरोप
2 MP: कैलाश विजयवर्गीय की किसान आक्रोश रैली में टूटा मंच, BJP महापौर और विधायक समेत कई लोग चोटिल
3 कानून व्यवस्था को लेकर CM योगी ने की हाई लेवल मीटिंग, जमा कराए गए अफसरों के मोबाइल फोन