ताज़ा खबर
 

प्रियंका गांधी ने कहा- पीएम मोदी से नहीं है मेरा मुकाबला, इस शख्स को बताया प्रमुख दावेदार

मिशन 2019 को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी काफी सख्त नजर आ रही हैं। ऐसे में उन्होंने आगामी चुनावों के दौरान प्रचार पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सुबह करीब 5.30 तक बैठक की।

प्रियंका गांधी वाड्रा, फोटो सोर्स- ANI

मिशन 2019 को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी काफी सख्त नजर आ रही हैं। ऐसे में उन्होंने आगामी चुनावों के दौरान प्रचार पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सुबह करीब 5.30 तक बैठक की। बैठक के बाद प्रियंका ने मीडिया से बातचीत में कहा कि चुनाव कैसे जाती जाए इस पर मैं कार्यकर्ताओं के विचार जान रही हूं। वहीं जब उनसे पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनका मुकाबला पीएम मोदी से नहीं है।

क्या है पूरा मामला: दरअसल मंगलवार को जयपुर से लौटने के बाद रात में प्रियंका ने अलग अलग आठ लोकसभा क्षेत्रों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इनमें अमेठी और रायबरेली सीट शामिल है। ये बैठक मंगलवार को शुरू हुई थी और बुधवार सुबह करीब 5.30 बजे खत्म हुई। बता दें कि ये बैठक करीब 16 घंटे चली थी।

सुबह मीडिया ने पूछा नरेन्द्र मोदी से जुड़ा सवाल: सुबह बैठक खत्म होने के बाद जब मीडिया ने प्रियंका गांधी से सवाल पूछा कि क्या उनका मुकाबला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से होगा तो प्रियंका ने कहा- उनका मुकाबला मेरे से नहीं, राहुल जी सो होगा। राहुल लड़ तो रहे हैं। ऐसे में इसे एक इशारा ये भी माना जा रहा है कि प्रियंका बनारस से मैदान में नहीं उतरेंगी। इसके साथ ही पति रॉबर्ट वाड्रा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- ये चीजें चलती रहेंगी, मैं अपना काम करती रहूंगी, मुझे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता है। गौरतलब है कि हाल ही में प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा से ईडी लगातार पूछताछ कर रही है। ऐसे में प्रियंका भी अपने पति के साथ नजर आती हैं।

मैं पार्टी के बारे में सीख रही हूं: इसके साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ बैठक पर प्रियंका ने कहा कि यहां काफी बदलाव की जरुरत है। मैं पार्टी के बारे में सीख रही हूं, लोगों की राय सुन रही हूं। आखिर चुनाव कैसे जीता जाए इस पर भी बात हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App