ताज़ा खबर
 

5 घंटे से ED ऑफिस में हो रही रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ, मां मौरीन वाड्रा को भी बुलाया गया

Robert Vadra Updates : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा आज (मंगलवार) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस में करीब 5 घंटे से पूछताछ हो रही है। बता दें कि इस बार ये पूछताछ दिल्ली नहीं, बल्कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में हो रही है।

मां के साथ जयपुर के ईडी दफ्तर पहुंचे रॉबर्ट, फोटो सोर्स- ANI

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा आज (मंगलवार) प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस में करीब 5 घंटे से पूछताछ हो रही है। बता दें कि इस बार ये पूछताछ दिल्ली नहीं, बल्कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में हो रही है। वहीं जानकारी के मुताबिक आज की पूछताछ में न सिर्फ रॉबर्ट बल्कि उनकी मां मौरीन वाड्रा को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इस मौके पर पति रॉबर्ट का साथ देने के लिए पत्नी प्रियंका सोमवार रात को ही लखनऊ से जयपुर रवाना हो गई थीं।  गौरतलब है कि ये पेशी मनी लॉन्ड्रिंग केस नहीं, बल्कि बीकानेर लैंड डील में हो रही है।

रोड शो खत्म कर जयपुर रवाना हुईं प्रियंका : सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष और भाई राहुल गांधी के साथ प्रियंका ने लखनऊ में रोड शो किया। इस रोड शो ने काफी सुर्खियां भी बटोरीं। रोड शो में राहुल और प्रियंका के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी नजर आए। रैली के बाद लखनऊ में ही प्रियंका का 3 दिन रुकने का कार्यक्रम था, लेकिन वह सोमवार रात को ही जयपुर रवाना हो गईं।

पहले भी दे चुकी हैं पति को प्राथमिकता: बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका ने पार्टी से पहले पति को प्राथमिकता दी हो। इससे पहले जिस दिन प्रियंका को महासचिव का कार्यभार ग्रहण करना था, उस दिन भी दिल्ली ईडी के सामने रॉबर्ट को पेश होना था। जिसके चलते प्रियंका पहले पति को ईडी दफ्तर छोड़ने गई थीं और उसके बाद कांग्रेस के मुख्यालय पहुंचकर पदभार संभाला था।

रॉबर्ट ने किया था प्रियंका के लिए पोस्ट: प्रियंका के लखनऊ रोड शो को लेकर रॉबर्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था- आजकल प्रतिशोध की भावना वाला दूषित राजनीतिक माहौल है। लेकिन मैं जानता हूं कि उनका कर्तव्य जनता की सेवा करना है और अब हम उन्हें देश की जनता को समर्पित कर रहे हैं। कृप्या उन्हें सुरक्षित रखना।

कैसा होगा प्रियंका का रूटीन: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका जयपुर से सुबह 11 बजे लखनऊ पहुंचेगी। इसके बाद पूर्वी उत्तर प्रदेश के 12 लोकसभा क्षेत्र के प्रतिनिधियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलेंगी। ये सिलसिला अगले तीन दिन तक चलेगा जिसमें एक लोकसभा सीट के प्रतिनिधियों से मिलने के लिए एक घंटे का वक्त तय किया गया है। जानकारी के मुताबिक प्रियंका हर लोकसभा से 20 कार्यकर्ताओं से मुखातिब होंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App